अभी-अभी कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां: जज के सामने भूनकर रख दिया, दहला यूपी

फायरिंग की वारदात होने से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से परियर में हंगामें का माहौल देखने को मिला। मौके पर वकीलों का जमावड़ा हो गया। वहीं इस वारदात के बाद कोर्ट परिसर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Update: 2019-12-17 09:50 GMT

बिजनौर: यहां के सीजेएम कोर्ट रूम में ताबड़तोड़ गोली चलने की खबर सामने आ रही है। मिली खबर के मुताबिक 4 अज्ञात बदमाशों ने कोर्ट के अंदर गोलियां बरसाई है।

सीजेएम कोर्ट रूम में प्रापर्टी डीलर अहसान को गोलियों से भून कर उसकी हत्या किए जाने के मामले में पेशी पर आये हत्या के दो आरोपियों शहनवाज व दानिश पर गोलियां चलाई गई हैं। हैरानी की बात ये है कि गोली मारने वाले सभी चारो बदमाशों ने जज के सामने सरेंडर भी कर दिया। गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर शाहनवाज की मौके पर ही मौत होने की खबर है। वहीं इस दौरान सिपाही को भी गोलियां लगी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें—कहीं भीषण विस्फोट, तो कहीं आपस में भिड़ी कारें, 33 लोगों की मौत, कई घायल

शाहनवाज मुख्तयार अंसारी का खास आदमी बताया जाता था,आज दिल्ली से पेशी पर लाया गया था। अहसान के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें—खौफनाक: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया, मौत

कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से हंगामें का माहौल

फायरिंग की वारदात होने से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से परिसर में हंगामें का माहौल देखने को मिला। मौके पर वकीलों का जमावड़ा हो गया। वहीं इस वारदात के बाद कोर्ट परिसर में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें— मेरठ इंटरनेट सेवा ठप किए जाने से ऑनलाइन कारोबार से जुड़े व्यापारियों परेशान

बताया जा रहा है कि बसपा नेता एहसान अहमद के हत्यारोपी शहनवाज व दानिश पर जज के सामने की गयी दरवाजा बंद करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस दौरान सीजेएम ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

2 आरोपियों और सिपाही को गोली मारी। एक की मौके पर मौत,2 गंभीर घायल हैं। 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। हत्या के बाद बदमाशों ने सरेंडर किया। कोर्ट आए हत्या की और सरेंडर किया। सिपाही मनीष को भी 2 गोली लगी है। बदमाश जब्बार,सिपाही मनीष दोनों अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

Tags:    

Similar News