Firozabad News: व्यक्ति को पीट-पीटकर पड़ोसियों ने उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

Firozabad News: खेड़ा मोहल्ला निवासी रामगोपाल पुत्र तुकमान सिंह बघेल का मोहल्ले के ही राम भरोसे पंच से विवाद हो गया था।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-23 06:26 GMT

व्यक्ति को पीट-पीटकर पड़ोसियों ने उठाया मौत के घाट (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: नगर के मोहल्ला खेड़ा में एक युवक की पड़ोसियों ने ही पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेज दिया। देर रात हुई हत्या कांड से मोहल्ले में दहशत फैली हुई है। वहीं आरोपी परिवार भी दहशत में अपने मकान में बंद है।

खेड़ा मोहल्ला निवासी रामगोपाल पुत्र तुकमान सिंह बघेल का मोहल्ले के ही राम भरोसे पंच से विवाद हो गया था। जिसको लेकर रामभरोसी परिवार के लोगों ने युवक की लाठी डंडा एवं पत्थरों से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पूरी रात शव गली में पड़ा रहा। बड़ा सवाल लेकिन किसी भी व्यक्ति ने मर्डर की सूचना थाने तक मंर नही दी। मंगलवार सुबह जैसी ही घटना की जानकारी, थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे सीओ, जांच जारी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, बताया गया है कि हत्यारोपी भी अपने मकान में अंदर से कुंडी लगाकर बंद है।

इस बारे में सीओ कमलेश कुमार ने बताया की हत्या की जांच जारी है। सभी तथ्यों पर जांच चल रही है। फिलहाल जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

गली में पड़ा रहा शव, कैसी ने पुलिस को नही दी सूचना

रात करीब 9 बजे के करीब रामगोपाल को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। वह लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़ा रहा। इसके बावजूद भी किसी भी स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना थाना पुलिस तक को नही दी। सभी लोगो ने घर के अंदर के दरवाजे बंद कर मामले से अनिभिज्ञ बने रहे।

Tags:    

Similar News