हत्यारा पिता: मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह बस इतनी...

आज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मासूम बच्ची की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता इरसाद और उसका चाचा मुत्तलिव ही निकला।

Update:2020-08-29 20:05 IST
फिरोजाबाद थाना रसूलपुर क्षेत्र के मसरूफ गंज में 24 अगस्त को 8 बजे 2 माह की बच्ची घर से गायब हो गई थी। जिसका शव रात को करीब 1:00 बजे कब्रिस्तान के बाहर पड़ा मिला था।

फिरोजाबाद: 24 अगस्त को 2 साल की मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें चौंकाने वाला सच खुलकर सामने आया है। 2 साल की मासूम की उसके पिता पिता ने ही खुद गला काटकर हत्या कर दी। हत्या में बच्ची का चाचा भी शामिल है। हत्या के पीछे की वजह सिर्फ रुपये के लेन देन को लेकर दूसरे पक्ष को फसाने को लेकर की मासूम बच्ची की हत्या कर दी।

पिता और चाचा ने ही उतारा मासूम को मौत के घाट

पिता-चाचा ने ही की मासूम की हत्या (फोटो. सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में ‘गद्दार’: आवाज उठाने वालों को मिला ‘जयचंद’ का तमगा, दुखी हुए वरिष्ठ नेता

फिरोजाबाद थाना रसूलपुर क्षेत्र के मसरूफ गंज में 24 अगस्त को 8 बजे 2 माह की बच्ची घर से गायब हो गई थी। जिसका शव रात को करीब 1:00 बजे कब्रिस्तान के बाहर पड़ा मिला था। बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। बच्ची के बाबा ने अपने छोटे बेटे की बहू के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया था।

पिता-चाचा ने ही की मासूम की हत्या (फोटो. सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- होटल में पार्टी करना पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

लेकिन आज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मासूम बच्ची की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता इरसाद और उसका चाचा मुत्तलिव ही निकला। जिन्होंने रुपए के लेनदेन को लेकर दूसरे पक्ष को फसाने के लिए अपनी खुद की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता इरसाद और चाचा मुत्तलिव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

पिता-चाचा ने ही की मासूम की हत्या (फोटो. सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन हराम: मुस्लिम रहें इससे दूर, इमाम लोगों से कर रहा ये अपील

जानकारी देते हुए एसपी सिटी मुकेश मिश्र ने बताया कि दिनांक 24 अगस्त 2020 को थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक 22 महीने की बच्ची की हत्या हुई थी। जिसमें एसएसपी के आदेश अनुसार एसओजी टीम थाना रसूलपुर पुलिस को लगाया गया था। जिसका इन्होंने खुलासा कर दिया है। इसमें हत्या करने वाले बच्ची का पिता और उसका चाचा निकला है। इन्होंने इसलिए यह किया रुपयों का लेनदेन था और यह दूसरे पक्ष को फंसाना चाहते थे।

रिपोर्ट- बृजेश राठौर

Tags:    

Similar News