Firozabad News: कर्ज में डूबे किसान ने फिर लगाई यमुना में छलांग, पहले तैराकों ने बचा लिया था

Firozabad News: परिवार की सूचना पर पुलिस ने गोताखोर की टीम को जानकारी दी। मौके पर पुलिस और गोताखोर की टीम पहुंच गई रेस्क्यू ऑपरेशन जारी। किसान को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-09-14 21:21 IST

Firozabad News

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र के गुदाऊं शाला में एक किसान साइकिल नदी किनारे छोड़ यमुना में कूद गया। मौके पर पहुंचे किसान यूनियन के नेता, थाना लाइन पार क्षेत्र के वार्ड नम्बर पच्चीस के निवासी सर्वेश यादव पुत्र उजागर सिंह उम्र करीब पचास वर्ष पिछले तीन वर्षो से प्राकृतिक आपदा के कहर से कर्जे में डूब चुका था। 12 सितंबर को साइकिल लेकर घर से निकल गया और साइकिल यमुना नदी किनारे मिली है। नहर में कूदने की आशंका परिवार ने जताई है। इससे पूर्व परिवार ने 13 सितंबर को थाना लाइनपार में किसान की गुमशुदगी की सूचना भी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया शुक्रवार को देर रात लाइनपार क्षेत्र के निवासी की गुमशुदगी की सूचना मिली कि सर्वेश यादव पुत्र उजागर सिंह, वार्ड नं 25 ठार डोलपुरा, थाना लाइनपार के रहने वाले थे। करीब शाम 5 बजे घर से साईकिल लेकर निकले थे, रात भर घर नहीं पहुचे। सुबह परिवार को चिंता हुई, तो परिवार के लोगों ने ढूढने का प्रयास किया। परिवार को शक हुआ कहीं गुदाऊँ शाला पर तो नहीं गए, वहां साइकिल खड़ी मिली, तो तुंरत पुलिस को सूचना दी। परिवार की सूचना पर पुलिस ने गोताखोर की टीम को जानकारी दी।

मौके पर पुलिस और गोताखोर की टीम पहुंच गई रेस्क्यू ऑपरेशन जारी। किसान को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। यमुना नदी में किसान को ढूंढने तैराकों के साथ वोट में थाना प्रभारी ऋषि कुमार भी बैठ गए और किसान की तलाश जारी है। मौके पर भारतीय किसान यूनियन टिकैत संगठन के जिला अध्यक्ष प्रेम अतुल यादव भी पहुंचे और किसान के साथ हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा किसान हर तरह से परेशान है, सरकार या प्रशासन कोई नहीं सुन रहा। सरकार को किसानों के बारे में सोचना चाहिए।

Tags:    

Similar News