Jhansi Accident: पांच लोगों की मौत से कांपा झांसी, कहीं सड़क हादसा तो कहीं डूबने से गई जान

Jhansi Latest News: अलग- अलग स्थानों पर किशोर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे में चाचा-भतीजे समेत तीन की जान गई है, जबकि बेतवा नदी में डूबते समय किशोर की मौत हुई है।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-06-06 16:06 GMT

Jhansi Sadak Hdasa: अलग- अलग स्थानों पर किशोर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसे (road accident) में चाचा-भतीजे समेत तीन की जान गई है, जबकि बेतवा नदी में डूबते समय किशोर की मौत हुई है। इसके अलावा ट्रेन से गिरकर सीनियर क्लर्क की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ईको कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

झाँसी-कानपुर हाइवे पर मोंठ स्थित पेट्रोल पंप के पास ईको कार ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर (car hit the bike) मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि कार पुलिया में जा गिरी, जिससे कार में सवार छह बाराती घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

समथर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमा निवासी मुलायम सिंह राजपूत अपने भतीजे देवेंद्र सिंह राजपूत के साथ मकान बनाने का काम करते थे। सोमवार की सुबह दोनों लोग बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए मोंठ थाना क्षेत्र में स्थित चौहान पेट्रोल पंप पर गए थे। पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रही ईको कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए।

इसी बीच ईको कार पुलिया में जा गिरी जिससे उसमें सवार लोग भी घायल हो गए। उधर, घायल चाचा-भतीजे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोंठ लाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया जा रहा है कि ईंगोई कला से दतिया बारात गई थी। सोमवार को बारात लौटकर वापस इंगोई कला जा रही थी। जैसे ही पेट्रोल पंप के पास ईको कार पहुंची, तभी कार अंसतुलित हो गई। बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए कार डिवाइडर से टकराते हुए पुलिया में जा गिरी। ईको कार में सवार छह लोगों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया।

ट्रक और लोडर में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा घायल

टहरौली थाना क्षेत्र में रहने वाला बृजेन्द्र रायकवार बर्फ का कारोबार करता है। रात्रि को वह अपने साथी राम प्रताप साहू के साथ लोडर लेकर मोंठ की ओर जा रहा था, तभी खिरिया घाट के पास ट्रक से उनकी टक्कर हो गई जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टर ने बृजेद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि राम प्रताप को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। घायल में सुधार न होने पर रामप्रताप को ग्वालियर रेफर कर दिया।

नहाते समय बेतवा नदी में डूबा किशोर, हुई मौत

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा निवासी पवन नामक किशोर सोमवार को बेतवा नदी में नहाने गया था। नहाते समय वह नदी में डूब गया। जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। उसे पानी से बाहर निकाला गया, उसके पहले पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन से गिरे सीनियर क्लर्क की मौत

मध्य प्रदेश के सागर जिले के चंद्रपुरा निवासी हरीराम चढ़ार निवाड़ी के पीएचई विभाग में सीनियर क्लर्क के पद पर तैनात था। वह तीस सालों से निवाड़ी में रह रहा था। बेटा राहुल ने बताया कि पिता अपनी ससुराल झाँसी आए थे। 23 मई को वह ट्रेन से ड्यूटी जा रहे थे। निवाड़ी स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय उनका पैर फिसल गया था जिससे वह घायल हो गए थे। पिता के सिर में गंभीर चोट आ गई थी। उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। बाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार की सुबह इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News