सारा देश शहीदों की शहादत पर गर्व कर रहा है,सारा देश उनका आभारी है-मुलायम सिंह

पूर्व रक्षा मंत्री व समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने पुलवामा की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आज कहा कि सेना को अपनी तरह से उचित समय पर इस घटना का हल करने के लिए छूट होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने साम्प्रदायिक सद्भाव भाईचारा बनाये रखने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारों से अपील भी की।उन्होंने कहा इससे सेना को भी बल मिलता है।

Update: 2019-02-16 15:42 GMT
आजम खान को बचाने में लगे साथी मुलायम, दिया बड़ा बयान

लखनऊ: पूर्व रक्षा मंत्री व समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने पुलवामा की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आज कहा कि सेना को अपनी तरह से उचित समय पर इस घटना का हल करने के लिए छूट होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने साम्प्रदायिक सद्भाव भाईचारा बनाये रखने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकारों से अपील भी की।उन्होंने कहा इससे सेना को भी बल मिलता है।

यह भी पढ़ें.....आतंकवाद का सर्वनाश करने का संकल्प लेना चाहिए- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

एक बयान जारी कर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि दुख के साथ सारा देश शहीदों की शहादत पर गर्व कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अधिकतर शहीद गरीब तथा किसान परिवारों के ही होंगे। वही अपने घर के एकमात्र रोटी कमाने वाले होंगे। इसलिए सरकारे ऐसे परिवारों के साथ अधिक संवेदनाएं रखे। जिन सैनिकों ने शहादत दी है। सारा देश उनका आभारी है।

Tags:    

Similar News