Road Accidents: बागपत व मुरादाबाद में दो सड़क हादसों में चार की मौत, कई घायल

Road Accidents: मंगलवार तड़के हुए सड़क हादसों में बागपत और मुरादाबाद में चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है।

Report :  Paras Jain
Report :  Shahnawaz
Update: 2022-09-06 04:48 GMT

Road Accident

Baghpat Road Accident: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा सामने आया। एक्सप्रेस-वे के किनारे सो रहे पांच में से तीन लोगों को ट्रक ने कुचला। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक की हालत चिंताजनक है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है। संभल जनपद के देहपा गांव के रहने वाले है हादसे का शिकार। संभल जनपद से पंजाब के भटिंडा जा रहे थे पांचों लोग। ट्रक चालक को तड़के नींद आई तो एक्सप्रेस-वे किनारे ट्रक खड़ा कर दिया। पांचों लोग ट्रक के पीछे सो गए। तभी पीछे से आए ट्रक ने सो रहे तीन लोगों को कुचल दिया। यह हादसा खेकड़ा थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास हुआ। एक अन्य हादसे में ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचल दिया। दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर स्कूटी सवार की मौत हो गई। अन्य विवरण अभी नहीं मिल सका है।

Moradabad Road Accident: में भी तड़के हुए एक हादसे में एक की मौत हो गई है। अज्ञात वाहन ने मारुती आर्टिका में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई और 3 अन्य लोग घायल हो गए।

मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर स्थित फ्लाईओवर पर एक मारुती आर्टिका को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वाहन का अगला हिस्सा टूटकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और एक की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से पास के बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया और मृतका का शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है। मृतक युवक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

Tags:    

Similar News