चार छात्राएं काॅलेज से लापताः लखीमपुर खीरी जिले में मचा हड़कंप, तलाश में पुलिस

शहर के अलग अलग मोहल्लों की चार छात्राएं शहर के एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। सभी आपस में सहेली हैं। सुबह चारों छात्राएं घर से कॉलेज के लिए निकली थीं

Update: 2021-02-23 07:01 GMT
चार छात्राएं काॅलेज से लापताः लखीमपुर खीरी जिले में मचा हड़कंप, तलाश में पुलिस (PC: social media)

लखीमपुर खीरी: शहर के एक कॉलेज में आईं चार छात्राएं सोमवार को रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी। देर शाम कोतवाली पहुंचे परिवार वालों ने छात्राओं के गायब होने की तहरीर पुलिस को दी है। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। छात्राओं की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गयी हैं।

ये भी पढ़ें:69000 शिक्षक भर्ती: रिक्त पदों की सूची जारी करने को लेकर Lucknow में हुआ धरना-प्रदर्शन!!!

चार छात्राएं शहर के एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं

शहर के अलग अलग मोहल्लों की चार छात्राएं शहर के एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। सभी आपस में सहेली हैं। सुबह चारों छात्राएं घर से कॉलेज के लिए निकली थीं, लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंची। परिवार वालों के मुताबिक जब दोपहर बाद तक छात्राऐ घर वापस नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उनकी तलाश की। कॉलेज जाकर पता किया तो उन्हें बताया गया कि छात्राएं कॉलेज नहीं आई। इससे परिवार वालों में हड़कम्प मच गया। घर वाले अन्य सहेलियों के घरों पर पहुंचे और जानकारी की। रिश्तेदारियो में भी पता किया, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

ये भी पढ़ें:महिलाओं के लिए बेस्ट हैं मोदी सरकार की ये योजनाएं, ऐसे उठाएं इनका लाभ

देर शाम चारों छात्राओं के परिवार वाले सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली में भारी भीड़ रही। सीओ सिटी अरविन्द वर्मा के नेतृत्व में तीन टीमें गठित कर छात्राओं की तलाश में लगाई गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सदर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तीन टीमें गठित की गई हैं। सभी छात्राएं 15 से 17 साल की बताई जाती हैं। तीन छात्राएं हाईस्कूल और एक इण्टर की छात्रा है। टीमें छात्राओ की तलाश कर रही हैं।

रिपोर्ट- शरद अवस्थी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News