वाराणसी के सेंट्रल जेल पहुंचे जम्मू कश्मीर के खूंखार आतंकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सोमवार को जम्मू-कश्मीर की जेलों में बंद चार खूंखार आतंकियों को वाराणसी के सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच इन आतंकियों को एयरपोर्ट से जेल लाया गया। आतंकियों की सुरक्षा के मद्देनजर जेल में चौकसी बढ़ा दी गई है।

Update: 2019-08-19 17:10 GMT

वाराणसी: जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सोमवार को जम्मू-कश्मीर की जेलों में बंद चार खूंखार आतंकियों को वाराणसी के सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच इन आतंकियों को एयरपोर्ट से जेल लाया गया। आतंकियों की सुरक्षा के मद्देनजर जेल में चौकसी बढ़ा दी गई है। आतंकियों को जेल की खास बैरक में रखा गया है।

यह भी पढ़ें…बदल गई सरकारी बैंकों के खुलने की टाइमिंग, जानिए क्या है नया समय

बैरक में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

आतंकियों को भारतीय वायुसेना के विमान से लाया गया। शाम तकरीबन 6.30 बजे विमान बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचा। इसके बाद इन बंदियों को कड़ी सुरक्षा के बीच सेंट्रल जेल लाया गया। एयरपोर्ट से लेकर पूरे रास्ते में कड़ी चौकसी बरती गई। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधिकारी भी इस मसले पर बोलने से कतराते दिखे। सूत्रों के मुताबिक बंदियों को जेल के अंदर एक विशेष बैरक में रखा गया है। इन बैरकों में आने-जाने की मनाही है। बैरक में सीसीटीवी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें…डरे इमरान ने पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा का बढ़ाया कार्यकाल, ये है खौफ की वजह

यूपी की दूसरी जेलों में भी बंद हैं कश्मीरी बंदी

आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही सरकार ने एक विशेष रणनीति के तहत जम्मू-कश्मीर की जेलों में बंद बंदियों को यूपी की जेलों में रखा जा रहा है। आगरा के बाद लखनऊ, प्रयागराज के बाद अब वाराणसी सेंट्रल जेल।

Tags:    

Similar News