गैंगरेप पीड़िता ने लोकलाज के डर से नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने बचाया

यूपी के मेरठ में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।  यहां गांव के 6 दबंगों ने नाबालिग युवती को जंगल में ले जाकर पहले तो बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Update: 2019-05-22 11:03 GMT
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: यूपी के मेरठ में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गांव के 6 दबंगों ने नाबालिग युवती को जंगल में ले जाकर पहले तो बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद दबंगों ने विरोध करने पर किशोरी को जान से मारने का भी प्रयास किया। बाद में उसे मरा समझकर खेत में ही छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें...मेरठ जोन की पुलिस ने 24 घंटे में वो कर दिखाया, जिसकी आप भी करेंगे तारीफ

लोकलाज के डर से नाबालिक युवती ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की भी कोशिश की लेकिन किसी तरह से ग्रामीणों ने उसे नहर से निकाल कर उसकी जान बचाई जिसके बाद नाबालिग युवती थाने पहुंची और अपने बयान दर्ज कराए।

दरअसल मामला थाना जानी के एक गांव का है जहां पर आधी रात में सेहरी के समय गांव के 6 दबंग युवकों ने एक नाबालिक युवती का अपहरण कर उसे जंगल में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

दबंगों ने अपनी यह करतूत छुपाने के लिए पीड़िता को जान से मारने की कोशिश भी की और उस को मरा समझ आरोपी मौके से फरार हो गए घटना के बाद युवती ने जान देने की भी कोशिश की मगर उसको बचा लिया गया।

ये भी पढ़ें...मेरठ: सरेआम बीजेपी नेता की दबंगई, महिला से अभद्रता का आरोप, जमकर हंगामा

जिसके बाद परिजन और गांव के लोग पीड़िता को थाने लेकर पहुंचे और पीड़िता ने पुलिस को बताएं पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है।

गांव के अंदर गैंगरेप की वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है और सभी लोग आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द बाकी फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और इन सब के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...मेरठ में देह व्यापार पर अपर मुख्य सचिव गृह सें कार्रवाई रिपोर्ट तलब

Tags:    

Similar News