BJP विधायक के घर मातम: रिश्तेदार को सरेआम मारी गोलियां, हत्या से दहली यूपी

भाजपा विधायक अजीत त्यागी के मामा नरेश त्यागी (60) सरकारी ठेकेदार थे। आज सुबह मॉर्निंग वाक पर स्कूटी सवार बदमाशों ने उनकी गोलियों से भून कर हत्या कर दी।

Update: 2020-10-09 05:04 GMT

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सनसनीखेज हत्याकाँड का मामला सामने आया है। यहां सिहानी गेट थाना इलाके के लोहिया नगर में आज सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले एक शख्स की स्कूटी सवार बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी। बता दें कि इस शख्स की हत्या की गयी है वह भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी हैं।

भाजपा विधायक के मामा की हत्या

दरअसल, गाजियाबाद आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा। भाजपा विधायक के रिश्तेदार की कुछ अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी स्कूटी से फरार हो गए। मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया है और घटनास्थल पर बेरिकेडिंग लगाकर जांच शुरू कर दी। जांच के लिए एसएसपी के निर्देश पर चार टीमों का गठन किया गया है।

गाजियाबाद में सरकारी ठेकेदार को मारी गोलियां

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक अजीत त्यागी के मामा नरेश त्यागी (60) सरकारी ठेकेदार थे। वह पीडब्ल्यूडी और आरईइस विभाग आदि में ठेकेदारी करते थे। सुबह जब वे जदयू महासचिव केसी त्यागी के आवास के सामने बने पार्क में घूमने जा रहे थे, तभी स्कूटी सवार बदमाश वहां पहुंचे और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री: इस्लाम के लिए बड़ा कदम, जायरा वसीम की चुनी राह

हत्याकर मौके से फरार हुए बदमाश

इस दौरान जान बचते हुए नरेश त्यागी करीब 70 मीटर तक भागे लेकिन गोली गिर पड़े। बदमाशों ने उनके पास पहुँच कर दो गोलियां उनके सिर में मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

एसएसपी कलानिधि ने जांच के लिए गठित की चार टीमें

मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News