रिश्ते शर्मसारः सगी बहन से भाईयों ने की दरिंदगी, किशोरी हुई प्रेग्नेंट

Ghaziabad News: टीला मोड़ थाना क्षेत्र में दो भाइयों ने किशोरी से दरिंदगी की। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। मां ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-19 06:01 GMT

गाजियाबाद में सगी बहन से भाईयों ने की दरिंदगी (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां सगी बहन से उसके दो भाई दुष्कर्म कर रहे थे। पीड़ित किशोरी पिछले कई दिनों से पेट में दर्द की शिकायत अपनी टीचर से कर रही थी। पीड़ित किशोरी के पिता की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। उसकी मां घर से बाहर काम करती है। जबकि उसके दो बड़े भाई मां के घर से बाहर जाने के बाद अलग-अलग समय पर उससे संबंध बना रहे थे। जब किशोरी की मां उसे पेट में दर्द की जांच करने के लिए अस्पताल लेकर गई तो वहां डॉक्टर ने जो महिला को बताया उसे सुनकर उसके पैरो तले से जमीन खिसक गई।

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में दो भाइयों ने किशोरी से दरिंदगी की। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। मां ने इस अपराध पर बेटों से मोह त्याग पुलिस को सूचना दी पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है। टीला मोड थाना क्षेत्र के कॉलोनी में महिला तीन बेटे व एक बेटी संग रहती है उनके पति का पूर्व में निधन हो चुका है। शनिवार को महिला ने टीला मोड़ थाना पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ शिकायत की। इसमें बताया कि उनकी 14 वर्ष से बेटी क्षेत्र के ही एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है। उसके पेट में शनिवार को दर्द हुआ।

वह अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराने को कहा पुलिस के मुताबिक अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में किशोरी 22 सप्ताह की गर्भवती निकली। उन्होंने बेटी से इसकी जानकारी की तो पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी ने बताया कि उसके दोनों बड़े भाइयों ने उससे यह दरिंदगी की है। पिछले वर्ष से दोनों मां के बाहर जाने पर मौका देखकर ऐसा कर रहे थे। किसी को बताने पर हत्या की धमकी दी थी। मां ने बेटों की इस करतूत पर सख्त सजा दिलाने की ठानी है और टीला मोड़ थाना पहुंचकर दोनों के खिलाफ शिकायत की है। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही जारी है।

Tags:    

Similar News