Ghaziabad News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, तीन पर FIR दर्ज

Ghaziabad News: युवती के पिता सुधीर ने पूरे मामले की थाना सिहानी गेट में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद तीन युवक अरूण, गोलू, विकास के नाम मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Update: 2024-04-09 05:19 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में महिलाओं के साथ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिलाओं को कुछ दबंग लोगों ने घर में घुसकर पीटा इसके बाद जब महिलाओं ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी तो दबंगों ने महिलाओं को बचाने वाले पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की। एक तरफ देश व प्रदेश की सरकार बेटियों को लेकर अनेक योजना चलाकर बेटियों को सशक्तिकरण बनाने का काम कर रही है। वहीं, कुछ लोगों की वजह से मोदी और योगी के मिशन पर कालिख पोतने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना सिहानी गेट के ऊदल नगर का है। जहां एक युवती से तीन चार युवकों ने सरेआम छेड़छाड़ की है। जब परिजनों ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उल्टा युवकों ने युवती के परिजनों से मारपीट की शुरू कर दी और मोहल्ले की गालियों में दौड़ा दौड़ाकर पीटा।

युवती के पिता सुधीर ने पूरे मामले की थाना सिहानी गेट में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद तीन युवक अरूण, गोलू, विकास के नाम मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुधीर कुमार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पीड़ित युवती का पिता राजनगर में गार्ड की नौकरी करता है। ऊदल नगर में अपने परिवार के साथ रहकर अपना पालन पोषण कर रहा है। सुधीर की पत्नी बबीता ने बताया कि घर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की मारपीट कर मारपीट की है। हमारे चिल्लाने के बाद भी हमारे साथ मारपीट करते रहे। जब मोहल्ले के लोगों ने बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी जिसमें अनुराग वसंजीव बुरी तरह से घायल हो गए जिनका निजी अस्पताल इलाज चल रहा है। 

पूरी घटना की पुलिस ने जांच कर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि कोतवाली सिहानी गेट पुलिस कार्यवाही के नाम पर कुछ नहीं कर रही है। तीनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस राजनेताओं के दबाव में आकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है।  

Tags:    

Similar News