Ghaziabad News: नाले में मिला युवक का शव, नगर निगम ने बुलडोजर से निकाला बाहर, इलाके में सनसनी

Ghaziabad News: हालांकि, इस बीच कुछ ऐसी तस्वीर भी सामने आई जो वाकई काफी हैरान कर देने वाली है। क्योंकि नाले या किसी नहर पर इस तरह के से शव मिलता है तो उसे रस्सी के सहारे खींचकर बाहर निकाला जा सकता है जबकि यहां पर बुलडोजर की मदद लेकर शव को बाहर निकला गया और सड़क पर रख दिया गया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-05 07:17 GMT

नाले से निकाली गई युवक की लाश (Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में स्थित प्रियदर्शनी हॉस्पिटल के बाहर नाले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी का माहौल हो गया। दरअसल गाजियाबाद के मोदीनगर स्थित प्रियदर्शी हॉस्पिटल के बाहर लोगों के द्वारा पुलिस को यह जानकारी दी गई की एक शव नाले में बह रहा है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर शव की पहचान करने का प्रयास किया।

हालांकि, इस बीच कुछ ऐसी तस्वीर भी सामने आई जो वाकई काफी हैरान कर देने वाली है। क्योंकि नाले या किसी नहर पर इस तरह के से शव मिलता है तो उसे रस्सी के सहारे खींचकर बाहर निकाला जा सकता है जबकि यहां पर बुलडोजर की मदद लेकर शव को बाहर निकला गया और सड़क पर रख दिया गया है।

यह तस्वीर काफी विचलित कर देने वाली है। इससे पहले भी इंदिरापुरम इलाके में नहर में से शव को निकाला गया था, उस दौरान भी क्रेन का इस्तेमाल कर क्रेन पर रस्सी बांधकर शव को लटका कर निकला गया था। उस दौरान वहां की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और आनन फानन में उस दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा इस तरह शव को निकलवाने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई भी की गई थी। 

एक बार फिर बुलडोज़र का इस्तेमाल करके शव को निकाला गया है और सड़क पर रख दिया गया है। तस्वीरें विचलित कर सकती हैं। हां यह जरूर है कि शव को निकालना जरूरी था, लेकिन क्या जरूरी था इस तरह से शव को निकाल कर सड़क किनारे रख दिया जाए। पुलिस लाश की पहचान करने में जुटी हुई है। हालांकि अभी पहचान नहीं हो पायी है।  

Tags:    

Similar News