Ghaziabad News: यशोदा अस्पताल ने किया मरीज की जान से खिलवाड़, जाने पूरा मामला?

Ghaziabad News: इस जघन्य अपराध को करने के बाद इंजेक्शन लगाने वाला व्यक्ति मौक़े से भाग जाता है व् अन्य क्रमचारी भी वहाँ से भाग खड़े होते है। इसी अफ़रा तफ़री के बीच ये मेरे पुत्र द्वारा घटना 112 पे भी दर्ज़ की गयी।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-12 08:37 GMT

Ghaziabad News: गाजियाबाद के बड़े अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया है। यशोदा अस्पताल में एक मरीज को एक्सपायर इंजेक्शन लगाने का मामला सामने आने पर अस्पताल की शिकायत थाने में दी गई है। राकेश बाबू सक्सेना ने अस्पताल की शिकायत थाने में करते हुए बताया कि मेरा पुत्र निशांत बाबू सक्सेना उम्र 37 साल दिनांक 10 मई 2024 शाम लग भाग 9:00 बजे से वसुंधरा सेक्टर 15 में स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती है। उसे अधिक खांसी और बुख़ार के चलते डॉक्टर चेतन के सरंक्षण के भर्ती किया गया ।

मरीज को लगाया एक्सपायर इंजेक्शन

11 मई शाम 5 बजे रोगी को सामान्य वार्ड से व्यक्तिगत कमरे में स्थानांत्रित किया गया। 5:10 सायं रोगी को एक इंजेक्शन दिया जाता जो की एक एंटीबायोटिक की श्रेणी में आता है। मौक़े पर उपस्थित श्रीदेव नगपाल ( रोगी के ससुर), जो की पेशे से फार्मिसिस्ट है। उन्होंने जिज्ञासावश जाँचा की कौन सा इंजेक्शन दिया गाया है और पाया कि वह इंजेक्शन फ़रवरी 2023 में अवैध हो चुका है।  लेकिन बिना किसी जाँच के अस्पताल उस इंजेक्शन को रोगी को दिया गया।

वहीं, इस जघन्य अपराध को करने के बाद इंजेक्शन लगाने वाला व्यक्ति मौक़े से भाग जाता है व् अन्य क्रमचारी भी वहाँ से भाग खड़े होते है। इसी अफ़रा तफ़री के बीच ये मेरे पुत्र द्वारा घटना 112 पे भी दर्ज़ की गयी। तत्पश्चात् अस्पताल ने कुछ एंटीडोज इंजेक्शन दिए। इस पूरे माहौल में ना तो डॉक्टर चेतन आये ओर अस्पताल कर्मचारियों का बर्ताव भी बहुत लापरवार रहा। अस्पताल ने बहुत मिन्नतें करने के बाद हमे लिखित में ज़िम्मेदारी सौंपी। मेरा नम्र निवेदन है कि मेरी एफ़आईआर दर्ज़ की जाये व् निर्धारित धाराओं के अंतर्गत इसकी निष्पक्ष जाँच की जाये।

Tags:    

Similar News