Ghaziabad News: बेटी के दोस्त को बीएसएफ के पूर्व जवान ने मारी गोली, फिर खुद ही पुलिस को बुलाया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना क्रासिंग रिपब्लिक में पूर्व बीएसएफ के जवान ने अपनी बेटी के दोस्त की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

Written By :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-27 11:37 GMT

मृतक विपुल की फाइल फोटो। (Pic: Social Media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद से हत्या का एक संगीन मामले सामने आया है। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में एक पूर्व बीएसएफ के जवान ने अपनी बेटी के दोस्त को गोली मार दी। गोली लगने से दोस्त की मौत हो गई। सूचान मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी पूर्व बीएसएफ के जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। मामले में पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। 

पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी का मामला 

हत्या का मामला पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी का बताया जा रहा है। जानाकारी के अनुसार शनिवार सुबह 3:30 बजे हत्या को अंजाम दिया गया। मृतक विपुल की उम्र 25 वर्ष थी और वह इसी सोसायटी का निवासी था। प्राप्त जानकारी के अनुसार विपुल और हत्यारोपी पूर्व फौजी राजेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राजेश ने विपुल पर गोली चला दी। आरोपी ने विपुल के सिर में तीन गोलियां मारी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हत्यारोपी ने खुद ही 112 पर फोन कर पुलिस को बताया कि एक लड़का मेरी बेटी को परेशान कर रहा था इसलिए मैंने उसे गोली मार दी है। सेना से सेवानिवृत होने के बाद राजेश दिल्ली कि एक कंपनी में पीएसओ की नौकरी करता है। 

पुलिस हिरासत में आरोपी

बताया जा रहा है कि मृतक मूल रूप से बलिया का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। साथ ही पुलिस ने हत्यारोपी राजेश को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News