Ghaziabad News: प्रेमी की सगाई से नाराज प्रेमिका ने खाया जहर, मौत

Ghaziabad News: प्रेमिका अपने प्रेमी की सगाई से इतनी नाराज हुई कि उसने जहर खा लिया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब यह प्रकरण पूरे गाजियाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-09 16:39 GMT

Ghaziabad News (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। एक घर में धूमधाम से सगाई की रस्में निभाई जा रही थी तभी दूल्हे की प्रेमिका मौके पर पहुंच गई और उसने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका अपने प्रेमी की सगाई से इतनी नाराज हुई कि उसने जहर खा लिया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब यह प्रकरण पूरे गाजियाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र ग्राम चितौड़ा का है जहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी शौकिंदर के घर पहुंच कर जहर खा लिया और उसकी मेरठ के अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

बीसएसी प्रथर्म वर्ष की छात्रा थी युवती

20 वर्षीय प्रेमिका क्षेत्र के ग्राम नगरिया जिला सिरसा हरियाणा से अपने मामा के घर थाना मसुरी ग्राम चितोड़ा में बचपन से रह रही थी। मृतका बी एस सी पहले वर्ष की छात्रा थी। जिसका शौकिंद्र पुत्र पप्पू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज शौकिद्र पुत्र पप्पू की सगाई ग्राम नूरपुर घर पर हो रही थी तभी वह उसकी प्रेमिका ने शौकींद्र के घर पर जाकर जहर खा लिया है। जिसे बेहोसी की हालत में उसे आनन फानन में जीवन हॉस्पिटल मोदीनगर में भर्ती कराया गया था। जहा से उसे सुभार्थी मेडिकल इंस्टीट्यूट मेरठ के लिए रेफर किया गया है। जहां उसकी इलाज इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्यवाही

बताया जा रहा है कि दोनों का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी का वादा किया था और काफी लंबे समय से प्रेमिका भी उसे पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रेमिका को सगाई होने की सूचना मिली वह तुरंत हाथ में जहर लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और वहां जाकर उसने जहर खा लिया। इससे पहले उसने काफी देर तक हंगामा किया। मसूरी थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News