Ghaziabad News: तमंचे की नोंक पर पेट्रोल पंपकर्मी से लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: पॉश इलाके राजनगर में दिनदहाड़े स्कूटी सवार पेट्रोलपंप कर्मचारी से 9.50 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई वह पेट्रोल पंप कर्मचारी है और पेट्रोल पंप का कैश बैंक में जमा करने जा रहा था।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-27 09:18 GMT

गाजियाबाद में तमंचे की नोंक पर पेट्रोल पंपकर्मी से लाखों की लूट (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले में बदमाश बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप गर्मी से 9.50 लाख रुपए का कैश लूट कर बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए और तुरंत एसीपी ने चार टीमों का गठन कर बदमाशों को तलाश करने के निर्देश दे दिए हैं। जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया वहां से कुछ ही कदम की दूरी पर सांसद वीके सिंह का आवास है।

गाजियाबाद के पॉश इलाके राजनगर में दिनदहाड़े स्कूटी सवार पेट्रोलपंप कर्मचारी से 9.50 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई वह पेट्रोल पंप कर्मचारी है और पेट्रोल पंप का कैश बैंक में जमा करने जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसे कैसे लूट लिया। गाजियाबाद के आरडीसी में जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया वहां से चंद कदमों की दूरी पर संसद वीके सिंह का निवास स्थान है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की सूचना तत्काल कवि नगर थाने में दी गई।

मयंक राजपूत ने कवि नगर थाने में शिकायत देते हुए बताया कि वह गोरी शिवाय एचपीसीएल के पेट्रोल पंप पर कार्यरत है और आज सोमवार को 9.50 लाख रुपए कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। इस दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे कैश लूट लिया और मौके से फरार हो गए। कवि नगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस वारदात की सूचना मिलने के बाद तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और लूट की घटना के अनावरण के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्दी ही लूट की घटना का खुलासा किया जाएगा। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags:    

Similar News