Ghaziabad News: युवक ने नाबालिग के साथ किया डिजिटल रेप, गिरफ्तार

Ghaziabad News: लिंक रोड थाना क्षेत्र में युवक ने छत पर सो रही नाबालिग के साथ डिजिटल रेप किया। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-10 13:37 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: सरकार की तमाम सुरक्षा योजनाओं के बाद भी महिला और युवती के साथ बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। परिवार और पड़ोसी भी महिलाओं को अपने हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक डिजिटल रेप का मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां, छत पर सो रही किशोरी के साथ पड़ोसी ने डिजिटल रेप किया। किशोरी ने इसकी शिकायत परिजनों से की। परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिजली न होने के कारण छत पर सो रहा था परिवार

गाजियाबाद के लिंक रोड़ थाने में शिकायत देते हुए पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने बताया कि वादी द्वारा लिखित तहरीर दी गई और बताया कि गुरुवार की रात में बिजली चली जाने के कारण वादी अपने परिवार के साथ छत पर सो रहा था, तथा पड़ोस में रहने वाले हरेन्द्र गौतम भी छत पर लेटा हुआ था। जिसने वादी की नाबालिग बच्ची के साथ डिजिटल रेप किया। इस घटना के संबंध में थाना लिंकरोड़ में शिकायत दी गई। पुलिस ने तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर टीमों का गठन किया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली शिकायत के उपरान्त थाना लिंक रोड़ पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए दिनांक शुक्रवार को ही सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर खास की सूचना के आधार पर अभियुक्त हरेन्द्र गौतम पुत्र बेचेलाल गौतम निवासी गांव अनौली भवानीपुर थाना गोसाईगंज जिला कन्नौज हाल गली नं0-12 झण्डापुर थाना लिंकरोड गाजियाबाद उम्र 19 वर्ष को पानी की टंकी कडकड पार्क मैन रोड़ झंडापुर से गिरफ्तार किया गया।

सुसंगत धाराओं में केस दर्ज

गिरफ्तार अभियुक्त उपरोक्त के विरुध्द आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त हरेन्द्र गौतम पुत्र बेचेलाल गौतम गांव अनौली भवानीपुर थाना गोसाईगंज जिला कन्नौज हाल गली-12 झण्डापुर थाना लिंकरोड कमिश्नरेट गाजियाबाद उम्र 19 वर्ष बताया है। लिंक रोड थाना प्रभारी नेबताया कि शिकायत मिलने के बाद तुरंत सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस दौरान पोस्ट एक्ट भी लगाया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags:    

Similar News