Ghaziabad News: दोस्तों के साथ गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Ghaziabad News: दोस्तों से साथ बाहर गए युवक की संदिग्दध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने दोस्तों पर शक के आधार पर तहरीर दी है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-26 17:08 GMT

Ghaziabad News (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में दोस्तों के साथ गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ कनवानी ग्राम में स्थित ट्यूबवेल पर मौज मस्ती करनी गए थे। युवक की मौत का शक परिजनों ने उसके साथियों पर जताया है। पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथी पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

थाना इंदिरापुरम के गांव कनावनी में श्री कृष्ण सेवा गौशाला के आगे ट्यूबवेल के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक का नाम मनोज बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक की डेड बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आसपास में लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक मनोज अपने कुछ साथियों के साथ ट्यूबवेल पर नहाने और खाने-पीने आए थे। लेकिन जिस वक्त मृतक मनोज की बॉडी ट्यूवेल पर मिली। इस दौरान उसके दोस्त वहां मौजूद नहीं थे। मनोज के परिजनों के द्वारा किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। परिजनों के द्वारा इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत देने की बात कही गई है। इस पूरे मामले को देखते हुए इंदिरापुरम थाना पुलिस भी जांच में जुट गई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

इंदिरापुरम थाना प्रभारी ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का शक जताया है, साथ ही मृतक के परिजनों ने लिखित में तहरीर दी है। इस मामले में पुलिस द्वारा गहनता से गाजियाबाद थाना इंदिरापुरम के गांव कनावनी में श्री कृष्ण सेवा गौशाला के आगे ट्यूबवेल के पास एक युवक की लाश बरामद की गई है। मृतक का नाम मनोज बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक की डेड बॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आसपास मिली जानकारी के मुताबिक मनोज अपने कुछ साथियों के साथ ट्यूबवेल पर नहाने और खाने-पीने आए थे, लेकिन जिस वक्त मृतक मनोज की बॉडी ट्यूबल पर मिली तो उसके दोस्त वहां मौजूद नहीं थे।

फरार दोस्तों की तलाश में पुलिस

मनोज के परिजनों के द्वारा किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है परिजनों के द्वारा इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत देने की बात कही गई है। इस पूरे मामले को देखते हुए इंदिरापुरम थाना पुलिस भी जांच में जुटी गई है। मृतक का भाई राहुल जांच पड़ताल की जा रही है साथ ही युवक के फरार दोस्तों की मृतक के दोस्तों से पूछताछ के बाद ही हत्या के असल कारण का पता चलेगा। फिलहाल इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। साथ ही मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का शक जताया है। पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News