Ghaziabad News: 24 घंटे में तीसरी गाड़ी बनी आग का गोला

Ghaziabad News: बढ़ते तापमान की वजह से जहां एक तरफ होटल फैक्ट्रियां व घरों में आग की घटनाएं सामने आ रही है वहीं अब हाईवे पर भी चलती गाड़ी आग का गोला बन रही है

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-19 09:50 GMT

Ghaziabad News

Ghaziabad News: जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है, आगजनी की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर सामने आया है जहां एक मारुति की अर्टिगा गाड़ी में अचानक आग लग गई। गाड़ी चला रहे ड्राइवर जड़ी से गाड़ी को रोका और गाड़ी से नीचे उतर गया। देखते देखते चांद मिनटों में आग पूरी गाड़ी में फेल गई।बढ़ते तापमान की वजह से जहां एक तरफ होटल फैक्ट्रियां व घरों में आग की घटनाएं सामने आ रही है वहीं अब हाईवे पर भी चलती गाड़ी आग का गोला बन रही है।

ताजा मामला गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है, जहां पर हाईवे पर चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लग गई। जिसके बाद देखते ही देखते पूरी गाड़ी भयंकर आग की लपटों में आ गई और जलकर खाक हो गई। हालांकि मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने आग पर कुछ ही मिनटों में काबू पाया और कार को हाईवे के किनारे किया, जिसके बाद हाईवे पर लगे जाम को खोला गया। इस पूरे प्रकरण में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

गाड़ी में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी में तुरंत आग को शांत कराया। इस दौरान मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कार में आग लगने की यह तीसरी घटना है। हालांकि आग में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। लेकिन आग लगने से गाड़ी पूरी तरह से नष्ट हो चुकी है। वही अर्टिगा गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि वह दिल्ली से आ रहे थे की तभी उन्हें गाड़ी के बोनट से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उन्होंने कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग की लपटों ने पूरी कर को घेर लिया। आग में जलकर पूरी गाड़ी स्वाह हो चुकी है।

Tags:    

Similar News