Ghaziabad News: अरिहंत हार्मनी सोसायटी में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Ghaziabad News: इंदिरापुरम अरिहंत हार्मनी सोसायटी में शनिवार को भयंकर आग लग गई। जिसके बाद आसपास में रह रहे लोगों में अफरा-तरफी का माहौल हो गया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-18 09:29 GMT

गाजियाबाद में अरिहंत हार्मनी सोसायटी में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: जिले के इंदिरापुरम अरिहंत हार्मनी सोसायटी में शनिवार को भयंकर आग लग गई। जिसके बाद आसपास में रह रहे लोगों में अफरा-तरफी का माहौल हो गया। लोगों ने अपनी जान बचाते हुए आग बुझाने का प्रयास किया। मगर आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि समिति के गेट पर रख जनरेटर में आग फैलते हुए पास के टावर में आग लगनी शुरू हो गयी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की विभाग को सूचना देकर बुलाया गया।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी कुछ ही देर में मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास कर रही है। मौके पर गाजियाबाद थाना इंदिरापुरम एसएचओ समेत पूरी टीम के साथ बचाव कार्य में जुटी हुई है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी राहुल पाल मौके पर पहुंचकर आग का निरीक्षण कर रहे हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

गाजियाबाद के वैशाली फायर ब्रिगेड विभाग द्वारा करीब चार गाड़ियों के साथ आग बुझाने का कार्य किया जा रहा है। आग टावर में लगे ट्रांसफार्मर में लगी थी। जिस कारण फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने टावर पर आग फैलने से रोका। हालांकि किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है। आग के बीच में कई धमाके भी हुए। जिसमें लोग अपनी जान बचाते हुए नजर आए।

Tags:    

Similar News