Ghaziabad: कार की छत पर बैठ जाम छलकाना पड़ा महंगा, पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Ghaziabad: युवकों के शराब पीने पर जब पुलिस वहां पहुंची और सबसे पहले पूछा- कहां से आए हो? जवाब मिला गाजियाबाद। फिर पुलिसकर्मी कहते हैं शराब पीने आ रहे हो आप यहां ?

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-15 08:15 GMT

कार की छत पर बैठ जाम छलकाना पड़ा महंगा (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के पांच युवा अपने घर से चारधाम की यात्रा करने निकले हुए थे लेकिन पांच युवाओं ने चारधाम यात्रा से पहले ही रास्ते में कार की छत पर बैठकर जाम छलकाना शुरू कर दिया। युवाओं के इस रवैये पर सख्ती करते हुए उत्तराखंड पुलिस ने पहले इनकी शराब छीनी, फिर जमीन पर बैठाकर ऑन कैमरा माफी मंगवाई।

उत्तराखंड को वैसे धार्मिक नगरी के नाम से जाना जाता है और इसलिए वहां का प्रशासन नशे के सेवन को लेकर सख्ती करता रहता है। उत्तराखंड पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर की है, इसमें कुछ लड़के थार गाड़ी की छत पर बैठकर शराब पीते हुए दिख रहे है। गाड़ी का नंबर गाजियाबाद का है और उसकी विंड स्क्रीन पर भारतीय डाक विभाग का स्टीकर चिपका हुआ था। ये वीडियो रुद्रप्रयाग स्थित सोन प्रयाग में पार्किंग की थी।

गलती हो गई साहब

युवकों के शराब पीने पर जब पुलिस वहां पहुंची और सबसे पहले पूछा- कहां से आए हो? जवाब मिला गाजियाबाद। फिर पुलिसकर्मी कहते हैं शराब पीने आ रहे हो आप यहां ? ये क्या बदतमीजी है ? थार सवार लड़के कुछ बोले नहीं, वो चुप बैठे रहे। इसके बाद पुलिस ने उनके कब्जे से शराब जब्त कर ली और थाने पर ले आई। यहां लड़कों ने जमीन पर बैठकर ऑन कैमरा माफी मांगी।

लड़के बोले कि जो भी गलती हुई है, आगे से ऐसी गलती नहीं होगी। दरअसल, इस बार चारधाम यात्रा में नशे के सेवन को लेकर उत्तराखंड पुलिस ने बेहद सख्ती की हुई है। कुछ युवा धार्मिक स्थानों पर नशा कर रहे हैं, उनके खिलाफ लगातार चालान की कार्रवाई की जा रही है। बीच में सोशल मीडिया के माध्यम से यात्रा पर सेवन न करने की अपील करते रहते हैं लेकिन इसके बाबजूद युवा पीढ़ी पर कोई असर पड़ता दिखाई नही देता।

Tags:    

Similar News