Ghaziabad News: स्वीमिंग पूल संचालक ने युवक को जमकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

Ghaziabad News: एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। साक्ष्य मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-21 05:38 GMT

Ghaziabad News (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद स्थित मोदीनगर के एक स्विमिंग पूल में वाल्मीकि समाज के युवक को नहाते देख संचालक भड़क गया। संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को जमकर पिटाई कर दी। जमीन पर गिराकर पाइप और बिजली के तारों से उसकी कमर पर ताबड़तोड़ वार किए। जिससे युवक की तबियत खराब हो गई। फिलहाल इस मामले की शिकायत थाने में की गई है। आरोपियों की दरिंदगी के बारे में युवक की कमर पर हुए घाव बयां कर रहे है। आरोपियों ने गला दबाकर उसे जान से मारने का भी प्रयास किया। बाद में पीड़ित के हाथ जोड़कर माफी मांगने पर उसे छोड़ा गया। मामले की तहरीर थाने में दी गई है।

पाइप और बिजली के तार से युवक को पीटा

जानकारी के मुताबिक मोदी नगर स्थित गुरुद्वारा रोड पर वाल्मिकी बस्ती निवासी तनिष्क अपने दोस्तों के साथ सारा रोड स्थित स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। नहाते समय उसे पूल के संचालक ने देख लिया। आरोप है इस दौरान स्वमिंग पूल संचालक को गुस्सा आ गया और उसने मौके पर अपने साथियों को बुला लिया और पीड़ित को पूल से बाहर निकालकर गाली-गलौज की। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर लात घूसे बरसाएं गए। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जमीन पर गिर लिया। पाइप और बिजली के तारों से उसे बेरहमी से पीटा।


दंबग ने युवक को जान से मारने की दी धमकी

स्विमिंग पूल में नहा रहे अन्य युवकों के बीच बचाव कराने पर आरोपियों ने दोबारा आने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित का कहना है कि घाव के कारण उसकी हालत खराब हो गई थी। चिकित्सक से दवाई लेने के बाद वह थाने में पहुंचा और कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। साक्ष्य मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News