Ghaziabad News: माल पकड़वाने के शक में ट्रक चालक ने साथी के साथ मिल दूसरे चालक का किया अपहरण

Ghaziabad News: सेल टैक्स अधिकारियों से माल पकड़वाने के शक में एक ट्रक चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर दूसरे ट्रक चालक का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने कबाड़ी के गोदाम पर उसके साथ मारपीट की। ट्रक चालक घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने पुलिस को सूचना दी।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-01-29 11:25 GMT

माल पकड़वाने के शक में ट्रक चालक ने साथी के साथ मिल दूसरे चालक का किया अपहरण: Photo- Social Media

Ghaziabad News: गाजियाबाद सेल टैक्स अधिकारियों से माल पकड़वाने के शक में एक ट्रक चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर दूसरे ट्रक चालक का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने कबाड़ी के गोदाम पर उसके साथ मारपीट की। ट्रक चालक घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ट्रक चालक को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को भी दबोच लिया जबकि उसका साथी कबाड़ी फरार हो गया। पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त कार भी बरामद कर लिया है।

राहुल विहार दौलतपुर थाना सिहानी गेट निवासी खुशबू ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका पति राम प्रकाश ट्रक चालक है। राम प्रकाश शनिवार सुबह सात बजे लोहा मंडी में अपनी गाड़ी को हटाने के लिए गए थे। जब घंटों तक राम प्रकाश वापस नहीं पहुंचे तो खुशबू ने उन्हें फोन किया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ जाता रहा। इसके बाद वह लोहा मंडी पहुंचीं तो पता चला कि दूसरा ट्रक चालक बृजेश निवासी राहुल बिहार दौलतपुर अपने एक साथी के साथ मारपीट करता हुआ रामप्रकाश को गाड़ी में डालकर ले गया है। खुशबू ने यूपी 112 पर सूचना दी।

दोपहर करीब एक बजे सेल टैक्स अधिकारियों ने पकड़ा था ट्रक

जानकारी मिली कि रामप्रकाश नया बस स्टैंड पर स्थित हिंडन धर्म कांटे के पास है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक बृजेश को मौके से दबोच लिया और राम प्रकाश को मुक्त कराया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी बृजेश का साथी कबाड़ी मौके से फरार हो गया।

बृजेश ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके ट्रक में स्क्रैप भरा था। जिसे सेल टैक्स अधिकारियों ने पकड़ लिया था। बृजेश का कहना है कि उसको शक था कि माल राम प्रकाश ने पकड़वाया था। इसी के चलते उसने अपने साथी कबाड़ी के साथ मिलकर राम प्रकाश को कबाड़ी के कैला भट्टा स्थित गोदाम पर ले गया। पुलिस ने बताया कि फरार कबाड़ी की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News