Ghaziabad News: हनीट्रैप और ब्लैक मेलिंग से परेशान गाजियाबाद का पूरा गांव, जानिए क्या है पूरा मामला

Ghaziabad News: आरोप हैं कि इस गिरोह के द्वारा अन्य जनपदों में भी इसी तरह से सीधे-साधे लोगों को निशाना बनाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम किया गया हैं।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-01-17 08:47 GMT

Ghaziabad News (Photo: Social Media)

Ghaziabad News: गाज़ियाबाद में अब बहुत तेजी से हनीट्रैप और छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज या शिकायत देकर ब्लैकमेल के धंधे अपनी जड़ें जमा चुके हैं। लोनी और कोतवाली एरिया का एक मामला ठंडा भी नही हुआ था कि देहात के मसूरी थाना एरिया के एक गांव में एक गैंग से परेशान होकर ग्राम वासियो ने देहात कप्तान को शिकायत देकर इस गैंग को पकड़ने की गुहार लगाई है। मामला एसीपी कार्यालय पहुंच गया और जांच पड़ताल की बात की जा रही है। दरअसल, ब्लैकमेलिंग से परेशान गांव वासियों ने अधिकारियों से लगाई मदद की गुहार लगाई है।

ग्रामीण जोन के मसूरी थानाक्षेत्र स्थित एक गांव से एक ऐसा मामला सामने आया हैं। जहां ब्लैकमेलिंग से परेशान गांव वासियों ने अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई हैं। पूरा मामला ग्रामीण जोन के कप्तान के सामने आते ही उन्होंने गांव वासियों को मदद करने का आश्वासन देते हुए एसीपी मसूरी को जांच सौंपी हैं। जिसके बाद एसीपी मसूरी द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं।

आपको बता दें कि ग्रामीण जोन के मसूरी थानाक्षेत्र स्थित गांव निगरावटी में एक ऐसा गिरोह काम कर रहा हैं। जोकि सीधे-साधे गांव वासियों के अलावा अन्य लोगो को अपना निशाना बनाता हैं और उनको ब्लैकमेल करके अवैध रूप से पैसा ऐंठा करता हैं। जिससे गांववासी और मौजूदा प्रधान आदि इस गिरोह से काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं, गांववासियों द्वारा काफी बार इस गिरोह के खिलाफ आवाज उठाते हुए पुलिस से भी शिकायत की गई। लेकिन उनकी जड़ें इतनी मजबूत हैं कि वह हर बार असफल हो जाते हैं। जिसका फायदा यह गिरोह अक्सर उठाता रहता हैं। इसी के चलते इस गिरोह की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इसके अलावा आरोप हैं कि इस गिरोह के द्वारा अन्य जनपदों में भी इसी तरह से सीधे-साधे लोगों को निशाना बनाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम किया गया हैं।

लोगों पर लगा रही झूठे आरोप

बताया जा रहा है कि गांव वासियों का आरोप हैं कि गांववासी एक युवती जोकि इस गिरोह का हिस्सा हैं। उसके द्वारा गांव के सीधे-साधे लोगों पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाया जाता हैं और फिर ब्लैकमेल करके उनसे फैसले के नाम पर अवैध रूप से पैसा ऐंठा जाता हैं। बहरहाल गांव वासियों की माने तो इस गिरोह में 6 से 7 पुरुष और 2 से 3 महिलाएं शामिल हैं। जो अब तक लोग-बागों लाखों रुपए इसी तरह फैसले के नाम पर ऐंठ चुके हैं।

गौरतलब है कि इसी कड़ी में कुछ गांव वालों ने थाना मसूरी और डीसीपी ग्रामीण को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया हैं। जिसमें आधा दर्जन के करीब दुष्कर्म की शिकायत की कॉपी जोकि ऑन रिकॉर्ड हैं का हवाला भी दिया गया हैं। वहीं ऑफ रिकॉर्ड की बात करे तो आरोप हैं कि यह गिरोह ढेड़ दर्जन से अधिक लोगो से इसी तरह पैसे ऐंठ चुके हैं।

Tags:    

Similar News