Ghaziabad News: महिला के साथ मारपीट करते हुए फाड़े कपड़े, तोड़ा मोबाइल

Ghaziabad News: पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज न करके मात्र एक आरोपी का धारा 151 में चालान कर दिया, जबकि दो आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

Report :  Neeraj Pal
Update:2024-05-02 18:25 IST

गाजियाबाद में महिला के साथ मारपीट करते हुए फाड़े कपड़े (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन लोगों ने लेन देन के विवाद को लेकर मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब पीड़िता ने इसका विरोध करते हुए पुलिस को बुलाने के लिए मोबाइल मिलाया तो उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। महिला के ई-रिक्शा चालक पति के साथ भी मारपीट की गई। आरोप है कि पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज न करके मात्र एक आरोपी का धारा 151 में चालान कर दिया, जबकि दो आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे अब भी लगातार परेशान कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में पीड़िता ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

पीड़ित महिला ने बताया वह परिवार के साथ ग्राम अकबरपुर बहरामपुर में किराए के मकान में रहती है। 27 अप्रैल की रात करीब 12ः30 बजे उसके साथ प्रमोद यादव पुत्र कालू यादव निवासी ग्राम अकबरपुर बहरामपुर और नौशाद ने लेनदेन के विवाद में मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान उसके गले से मंगलसूत्र भी टूटकर गिर गया, जो काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिला।

पुलिस को घटना की जानकारी देने के लिए मोबाइल पर 112 नंबर डायल किया गया तो आरोपियों ने मोबाइल छीन कर तोड़ दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग गए। अगले दिन उक्त दोनों लोगों के अलावा हर्ष यादव ने दोबारा से उसके और उसके पति के साथ मारपीट की। 27 अप्रैल को हुई घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था। इस संबंध में पुलिस को लिखित में शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज न करके मात्र नौशाद का धारा 151 में चालान कर दिया, जबकि प्रमोद यादव और हर्ष यादव पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

Tags:    

Similar News