Ghaziabad News: पति की घिनौनी हरकत से परेशान महिला ने की थाने में शिकायत

Ghaziabad News: युवती का आरोप है कि उनकी ससुराल में नॉनवेज खाते हैं, लेकिन उसके द्वारा नानवेज खाने का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। महिला के पति ने नॉनवेज खाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-14 05:33 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: थाना कविनगर क्षेत्र में एक विवाहिता ने पति समेत ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज और नॉनवेज नहीं खाने पर उसके साथ हैवानियत की है। मना करने पर पति ने उनके साथ कई बार मारपीट की और शराब के नशे में उसकी बेडरूम की नग्न अवस्था की लाइव वीडियो अपने रिश्ते की बहन को दिखाई। इसके बाद महिला को मानसिक आघात पहुंचा है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की  तलाश कर रही है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि कविनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी दिसंबर 2023 में हुई थी। शादी के बाद वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ससुराल में रहने लगीं। शादी में उनके पिता ने करीब 40 लाख रुपये खर्च किए थे और टाटा नेक्सन कार भी भेंट की थी। आरोप है कि कुछ दिन बाद ही उनके ससुरालियों ने टोयोटा फार्च्यूनर कार के लिए कहना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है कि उनकी ससुराल में नॉनवेज खाते हैं, लेकिन उसके द्वारा नानवेज खाने का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। महिला के पति ने नॉनवेज खाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। मना करने पर पति ने उनके साथ कई बार मारपीट की और शराब के नशे में अपनी रिश्ते की बहन को वीडियो कॉल कर बेडरूम में उनकी नग्न अवस्था की लाइव वीडियो दिखाया।

सवाल उठ रहा है कि यह कैसी बहन थी जो भाई और भाभी की नग्न वीडियो को देखती रही। विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि कई बार उनके अंडरगारमेंट के फोटो खींचकर उसके पति ने अपने दोस्तों को फोटो भेजे। विवाहिता ने जब अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो उन्हें फोन से बात करने से रोकने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें परिवार के सभी सदस्य नॉनवेज खाने के लिए प्रताड़ित करते हैं। मना करने पर कैमरे बंद कर उनके साथ मारपीट की जाती है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News