Ghaziabad News: मां ने शराब पीने को नहीं दिए पैसे, युवक ने फंदे से लटक कर दे दी जान

Ghaziabad News: मोदीनगर में नाबालिक ने जब अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो मां ने इनकार कर दिया। गुस्साए युवक ने फांसी पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-26 11:19 GMT

गाजियाबाद में शराब के लिए पैसे न मिलने पर युवक ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Ghaziabad News: नाबालिक को शराब पीने की लत ने मौत के मुंह में धकेल दिया। गाजियाबाद के मोदीनगर में नाबालिक ने जब अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो उसकी मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। गुस्साए युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस हादसे के बाद से परिजन सदमे में है। मोदी नगर एसीपी ने बताया कि भोजपुर के ग्राम नाहली में 15 वर्षीय युवक आसिफ पुत्र फारुख ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर तत्काल थाना भोजपुर पुलिस टीम व फोरेंसिक यूनिट द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किये गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच के क्रम में ग्रामवासियों से गहनता से पूछताछ की गई तथा फोरेंसिक टीम द्वारा एकत्रित किये गये साक्ष्यों का गहनता से अवलोकन किया गया। मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की गई। परिजनों ने बताया कि आसिफ को शराब पीने की लत थी। वह अपने परिजनो से पैसे मांगता था और शराब पीता था।

रविवार सुबह वह अपने घर से पैसे लेकर गया था। इसके बाद अपने साथियों के साथ शराब पी थी। दोपहर में उसने पुन अपनी मां से पैसे मांगे थे। जिस पर उसकी मां ने उसे डांटा था। परिजनों के जुम्मे की नमाज पढ़ने जाने के दौरान आसिफ ने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। जब परिजन वापस आये तो उन्होंने आसिफ को फंदे से लटकता पाया तथा उसके शव को नीचे उतारा। इस घटना से परिजन डर गये थे जिस कारण उन्होंने पुलिस को सभी तथ्यो की जानकारी नहीं दी थी। बेटे की मौत से परिजन सदमे में है।

Tags:    

Similar News