रुद्राभिषेक के बाद रवि किशन ने कहा.. विरोधी स्वाहा, गठबंधन स्वाहा, परिवारवाद स्वाहा

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन आज यानी मंगलवार को 11:00 से 12:00 के बीच कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने जाएंगे।इसके पहले वे सुबह 8 गोरखनाथ मंदिर पहुंचे।य

Update:2019-04-23 13:38 IST

गोरखपुर: भाजपा प्रत्याशी रवि किशन आज यानी मंगलवार को 11:00 से 12:00 के बीच कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने जाएंगे।इसके पहले वे सुबह 8 गोरखनाथ मंदिर पहुंचे।यहां पर उन्होंने बाबा के दरबार में मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।इसके बाद वे परिसर स्थित अन्य मंदिरों में भी पूजा-अर्चना करने पहुंचे।भगवान भोलेनाथ के दरबार में विधिवत पूजा अर्चना और रुद्राभिषेक किया।

यह भी पढ़ें......ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो युवाओं को चाय-पकौडे़ बेचने पर मजबूर करे : मायावती

रुद्राभिषेक के बाद रवि किशन ने कहा कि यह मंदिर की सीट है और मंदिर मैं आएगी यह मेरा वादा है। उन्होंने कहा कि 2018 के कलंक को धोना है। रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल कर वापस मंदिर को सीट दिलानी है। अनुष्ठान के दौरान उन्होंने प्रार्थना की ठबंधन स्वाहा, परिवारवाद स्वाहा, स्वार्थी गठबंधन स्वाहा लोभी, गठबंधन स्वाहा, अवसरवादी राजनीति स्वाहा।

यह भी पढ़ें.....मुलायम ने परिवार के साथ डाला वोट, साधना, अखिलेश, डिंपल और अपर्णा रहीं मौजूद

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन गोरखनाथ मंदिर की परंपरा के अनुसार नामांकन के पहले पूजा और अनुष्ठान करने पहुंचे। उन्हें उम्मीद है कि भारी मतों से जीत के साथ मंदिर की सीट को फिर वापस ले आएंगे।

Tags:    

Similar News