UP : बहन के चेहरे पर तेजाब फेंकने के आरोपी की 10 साल बाद भाईयों ने की हत्या, मर्डर का तरीका हैरान कर देगा

Gorakhpur News: पुलिस द्वारा किये गए प्राथमिक जांच से साफ हुआ है कि उमेश गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। प्रेम निवेदन स्वीकार नहीं होने पर उसने युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया था।

Update: 2023-11-13 15:58 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Gorakhpur Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बहन की हत्या के बदले की आग में 10 साल में झुलस रहे सगे भाईयों ने आरोपी युवक की दिवाली के दिन कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे बाइक से लेकर जाकर राप्ती नदी (Rapti River) में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया है। भाईयों के चेहरे पर पछतावा का कोई निशान नहीं दिख रहा।

क्या है मामला?

पिपरी निवासी शंभू चौहान का 35 वर्षीय बेटा उमेश चौहान दिवाली की रात अचानक घर से गायब हो गया। घर वालों ने पूरी रात उसकी तलाश की। कहीं अता-पता नहीं चला। सुबह घर से थोड़ी दूर खून के निशान देख परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पड़ोस के ही दो सगे भाइयों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उन्होंने बताया कि, उमेश चौहान को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारने के बाद शव को बाइक पर रख बाघागाड़ा पुल से राप्ती नदी में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से नदी में युवक के शव की तलाश शुरू कर दी। लेकिन, देर शाम तक युवक के शव का पता नहीं चला।

एकतरफा प्रेम में तेजाब डालकर की थी युवती की हत्या

पुलिस द्वारा किये गए प्राथमिक जांच से साफ हुआ है कि उमेश गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। प्रेम निवेदन स्वीकार नहीं होने पर उसने युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया। 10 साल पहले हुई इस घटना में अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। इस घटना में उमेश भी घायल हो गया था। लेकिन, वह इलाज के बाद बच गया। तभी से युवती के दोनों भाई बदले की आग में धधक रहे थे।

Tags:    

Similar News