Good News: 29 मई से बेंगलुरु व दिल्ली की नई उड़ान, सिंगापुर और बैंकाक से भी महंगा है टिकट

Good News: अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान 29 मई से शुरू हो रही है। बेंगलुरु के लिए सीट की डिमांड का अंदाजा टिकट की कीमत से हो जाती है। 29 मई को यहां के लिए किराया 29 हजार रुपये के पार है।

Update: 2024-05-28 02:35 GMT

आकासा एयर की प्रतिकात्मक तस्वीर (Pic: Social Media)

Good News: गोरखपुर से दिल्ली और बेंगलुरु की नई उड़ान 29 मई से शुरू हो रही है। मांग को देखते हुए आकासा एयर की फ्लाइट काफी महंगी है। 29 मई को बेंगलुरु का किराया 29 हजार रुपये से अधिक है। यह किराया सिंगापुर और बैंकाक से भी अधिक है। महंगे टिकट के बाद भी दोनों उड़ानों की 90 फीसदी से टिकट बुक हो गए हैं।

अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान 29 मई से शुरू हो रही है। बेंगलुरु के लिए सीट की डिमांड का अंदाजा टिकट की कीमत से हो जाती है। 29 मई को यहां के लिए किराया 29 हजार रुपये के पार है। यह गोरखपुर से किसी शहर के लिए अब का सर्वाधिक किराया है। जबकि इसी तारीख में सिंगापुर और बैंकाक का भी किराया 20 हजार रुपये से कम है। किराए में इस बेतहाशा बढ़ोतरी से साफ है कि बेंगलुरु के लिए सीट की खूब मारामारी है। दरअसल, अयोध्या से देश के अलग-अलग राज्यों के लिए हवाई सेवा शुरू होने के बाद स्पाइसजेट ने 1 फरवरी से दिल्ली व मुंबई की उड़ान भरने वाले अपने दोनों विमानों को वहां शिफ्ट कर दिया था। इसकी जगह अब अकासा एयर ने ले ली है। प्रतियोगिता कम होने से टिकटों की कीमतें काफी अधिक हैं।

उड़ान की ये है टाइमिंग

शेड्यूल के अनुसार गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट दोपहर 2.25 बजे उड़ेगी। जबकि बंगलूरू की फ्लाइट शाम 7.20 बजे उड़ान भरकर रात 9.55 बजे बंगलूरू पहुंचेगी। बुकिंग खुलने के समय बेंगलुरु के लिए बुधवार का टिकट 8100 रुपये का था जो सोमवार को बढ़कर 29 हजार रुपये से अधिक हो गया है।

29 से प्रभावी उड़ानें

गोरखपुर से बेंगलुरु-अकासा, गोरखपुर से दिल्ली-अकासा, गोरखपुर से कोलकाता-इंडिगो, गोरखपुर से दिल्ली-एलायंस एयर, गोरखपुर मुम्बई-इंडिगो, गोरखपुर से हैदराबाद-इंडिगो, गोरखपुर से दिल्ली-इंडिगो, गोरखपुर से दिल्ली-एलायंस एयर, गोरखपुर से दिल्ली-इंडिगो।

Tags:    

Similar News