Gorakhpur News: मोदी सरकार में बाबा साहब और संविधान का सम्मान बढ़ा, बोले धर्मपाल

Gorakhpur News: भाजपा के प्रदेश महामन्त्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में बाबा साहब और संविधान का सम्मान बढ़ा है। भाजपा सरकार में सर्व समाज के हित में कार्य हुए हैं।

Update: 2024-05-21 15:01 GMT

भाजपा के प्रदेश महामन्त्री संगठन धर्मपाल सिंह ने बूथ प्रबन्धन की बारीकियों को बताते हुए: Photo- Newstrack

Gorakhpur News: भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर गोरखपुर लोकसभा के जनप्रतिनिधियों व संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। यहां पर भाजपा के प्रदेश महामन्त्री संगठन धर्मपाल सिंह ने बूथ प्रबन्धन की बारीकियों को बताते हुए कहा कि बूथों पर एक एक मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करनी है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने में पन्ना प्रमुखों की विशेष जिम्मेदारी होने वाली है।

महामंत्री ने कहा कि यदि अपने अपने पन्नों की जिम्मेदारी लेते हुए पन्ना प्रमुख अपने वोटरों को बूथ तक पहुंचा ले गये, तो निश्चित रूप से हम चुनाव रिकार्ड मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा बूथों पर लाभार्थियों से बार बार संपर्क हो, युवाओं, महिलाओं, किसानों, व्यापारियों की अलग अलग बैठकें कर उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करें। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं द्वारा जनता को गुमराह करने का कार्य किया जा है। ऐसे में हमें समाज के लोगों के बीच जाकर समझाना होगा कि मोदी सरकार में बाबा साहब और संविधान का सम्मान बढ़ा है।

भाजपा सरकार में सर्व समाज के हित में कार्य हुए हैं। सबसे अधिक लाभ अनुसूचित वर्ग के लोगों को ही मिल रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानन्द राय ने बैठक के विषय वस्तु को विस्तार से रखते हुए सभी का स्वागत किया। संचालन लोकसभा संयोजक निरंकार त्रिपाठी ने किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह एवं आभार ज्ञापन महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने किया।

दंगों का दोबारा राज नहीं चाहती है जनता

बैठक में भाजपा प्रत्याशी सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि भाजपा सभी की सुरक्षा की बात करती है। कानून व्यवस्था का राज है। आम लोग दोबारा दंगों का राज नहीं चाहते हैं। इस दौरान मेयर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह, विधायक विपिन सिंह, फतेहबहादुर सिंह, महेन्द्र पाल सिंह, प्रदीप शुक्ला, लोकसभा प्रभारी जनार्दन गुप्ता, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पुष्पदन्त जैन, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सत्येन्द्र सिन्हा, क्षेत्रीय मन्त्री जनार्दन तिवारी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विश्वजितांशु सिंह आशु आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News