Gorakhpur News: नये प्रभारी मंत्री 17 सितम्बर को पहुंचेंगे गोरखपुर, भाजपा के सेवा पखवाड़ा का करेंगे शुभारंभ

गोरखपुर में भाजपा के सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ मंगलवार को जिले के प्रभारी मंत्री और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। जो 17 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक चलेगा।

Update:2024-09-16 21:21 IST

प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह: Photo- Newstrack

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भाजपा के 17 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ मंगलवार को जिले के प्रभारी मंत्री और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। मंत्री मंगलवार की सुबह रामगढ़झील स्थित नौकायन केन्द्र पर स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही दिन में 12 बजे गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का उद्घाटन करेंगे। प्रभारी मंत्री दोपहर 1 बजे महात्मा गांधी इंटर कालेज परिसर हाल में पीएम नरेन्द्र मोदी के चित्रों की प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।

‘सेवा पखवाड़ा’अभियान को लेकर सोमवार को रानीडीहा स्थित पार्टी कार्यालय पर दो सत्रों में बैठक आयोजित हुई। क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने क्षेत्र के सभी 12 संगठनात्मक जिलों के प्रमुखों से वर्चुअल संवाद कर कार्यक्रम की रूपरेखा रखी। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि 17 सितंबर को स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

इसी क्रम में 18 से 24 सितंबर तक विद्यालय एवं अस्पताल परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। 17 से 19 सितंबर तक युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। 23 सितंबर को आयुष्मान भारत का शुभारंभ विधानसभा स्तर पर होना सुनिश्चित हुआ है।


25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर प्रत्येक बूथ पर पुष्पांजलि कार्यक्रम करवाने के बाद विशेष सदस्यता अभियान के तहत प्रत्येक बूथ पर काम से कम 100 लोगों को सदस्यता दिलाई जाएगी। 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक सचित्र प्रदर्शनी लगेगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक ‘वृहद वृक्षारोपण’ एवं ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान चलाया जाएगा।

गोरखपुर में बैठक करते क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय: Photo- Newstrack

कार्यकर्ताओं के बल पर सफल बनाएंगे

सहजानंद राय ने कहा कि सेवा पखवाड़ा अभियान को कार्यकर्ताओं के बल पर सफल बनाएंगे। इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री सुनील गुप्ता, पूर्व सांसद जयप्रकाश निषाद, प्रदेश कार्य समिति सदस्य राहुल श्रीवास्तव, क्षेत्रीय संयोजक आईटी विभाग अनादि प्रिय पाठक, धर्मवीर सिंह, अभिनव मिश्रा निहाल, अभिषेक शुक्ला, दिनेश प्रताप सिंह, सुधाकर यादव, पूर्व पार्षद हरिकेश गुप्ता, सोमू निगम, राजेश पाल, सर्वदीप सिंह सनी, गजेंद्र सिंह, परशुराम शुक्ल, पवन चतुर्वेदी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News