Gorakhpur News: 80 दिन से गायब हैं सिसवा से भाजपा विधायक, रेलवे स्टेशन पर लगा पोस्टर, भाजपा नेता की तहरीर से हड़कंप

Gorakhpur News: महराजगंज जिले के सिसवा विधानसभा से भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल लापता हैं। एक दो दिन नहीं पूरे 80 दिनों से। विधानसभा के लोगों को विधायक नहीं मिले तो चौराहों और नुक्कड़ पर उनके पोस्टर लगने लगे।

Update: 2023-08-28 15:16 GMT

Gorakhpur News: महराजगंज जिले के सिसवा विधानसभा से भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल लापता हैं। एक दो दिन नहीं पूरे 80 दिनों से। विधानसभा के लोगों को विधायक नहीं मिले तो चौराहों और नुक्कड़ पर उनके पोस्टर लगने लगे। हालांकि पोस्टर लगने के बाद विधायक प्रगट हुए हैं। उनका कहना है कि वे लापता नहीं हैं। सतना में पार्टी के 105 विधायकों के साथ कार्यक्रम में व्यस्त हैं। उधर, भाजपा नेता अरुण पटेल ने थाने में तहरीर देकर पोस्टर लगाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रविवार को लोग उस समय चौंक गए जब सिसवा में विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर लगे हुए दिखे। सिसवा रेलवे स्टेशन पर रविवार को विधायक के गुमशुदा होने के पोस्टर लगने से खलबली मच गई। पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए हैं। रविवार को लोगों में भी इसे लेकर कौतुहल और चर्चा रही। पुलिस ने पोस्टर हटवा दिए हैं। इस पर लिखा था कि सिसवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रेमसागर पटेल सिसवा से लगभग 80 दिन से लापता हैं। काफी तलाश के बाद भी कहीं नहीं दिखे। निवेदक में समस्त सिसवा की सम्मानित जनता लिखा था।

पूर्वाह्न 11 बजते-बजते यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इस मामले में नगर के भाजपा नेता चौधरी अरुण पटेल ने तत्काल कोठीभार थाने पहुंचकर एसओ को तहरीर दी। सिसवा चौकी प्रभारी आरके सिंह ने पोस्टरों को हटवाया। भाजपा के जिला संयोजक संजय पांडेय ने प्रेम सागर पटेल को लेकर ऐसे कृत्य को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है। उनका कहना है कि इस तरह का कृत्य बेहद निन्दनीय है। पूरे मामले की जांच कर इसमें संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

विधायक को कुर्सी से उठाने पर हो चुका है विवाद

बीते जून महीने में महराजगंज में बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान में प्रेम सागर पटेल तब सुर्खियों में आए थे, जब जिला संयोजक ने कार्यक्रम के दौरान विधायक को कुर्सी से उठने को कह दिया था। असल में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान में झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी पहुंचे थे। इस दौरान अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा विधायक बैठ गए। जिसके बाद उन्हें उठने को कहा गया। जिस पर विधायक नाराज हो गए। काफी मान मन्नौवल के बाद वह कार्यक्रम में शिरकत करने को तैयार हुए थे।

बोले विधायक, सतना में हूं, वापस लौट कर रखूंगा अपनी बात

विधायक प्रेम सागर पटेल का कहना है कि 105 विधायकों के साथ सतना में पार्टी के कार्यक्रम में व्यस्त हूं। विरोधी लोग पोस्टर के जरिए भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। वापस लौटने के बाद मीडिया के सामने पूरी बात रखूंगा।

Tags:    

Similar News