सीएम योगी तक पहुंची किशोरी को अगवा कर मांग में सिंदूर भरने की शिकायत, क्या चलेगा बुलडोजर?

Gorakhpur News: किशोरी को अगवा कर उसके मां बाप के सामने मांग में सिंदूर भरने वाले आरोपित को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी उन पर समझौता करने की धमकी दे रहा है।

Update: 2024-08-11 04:13 GMT

युवक ने मांग में जबरिया भर दिया था सिंदूर (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिछले दिनों एक किशोरी का अपहरण कर माता-पिता के सामने मांग में जबरिया सिंदूर भरने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। अब किशोरी के परिवार वालों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में की है। परिवार वाले साक्ष्य के रूप में मांग भरने की घटना का वीडियो लेकर भी पहुंचे थे। सीएम तक मामला पहुंचने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। लोगों के बीच सवाल तैर रहा है कि मुख्यमंत्री के संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई करेगी?

मामले में पुलिस की निष्क्रियता के बाद पिपराइच क्षेत्र निवासी किशोरी की मां जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली। जनता दर्शन में महिला ने सीएम योगी को प्रार्थना पत्र देकर पूरे प्रकरण से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने मौके पर ही एसएसपी को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया। मां ने बताया कि कस्बे के रहने वाले अजय निषाद ने 24 जुलाई को उनकी 17 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया। खोजबीन करने पर उन्हें जानकारी हुई तो उसके घर गई। इसके बाद बातचीत के लिए उन्हें पति के साथ गांव के मंदिर पर बुलाया गया। वहां पहुंची तो 20 लोगों के साथ आरोपित खड़ा था। उन्हें देखने के बाद उसने बेटी की मांग में जबरिया सिंदूर भर दिया। परिवार के लोगों ने इसका वीडियो बनाया और पुलिस से शिकायत करने के लिए कहा तो जान से मारने की धमकी देने लगा। 28 जुलाई को मामले में उन्होंने पिपराइच थाने में केस दर्ज कराने के साथ ही घटना का वीडियो दिया।

समझौता का दबाव बना रहा आरोपी

किशोरी को अगवा कर उसके मां बाप के सामने मांग में सिंदूर भरने वाले आरोपित को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी उन पर समझौता करने की धमकी दे रहा है। एसपी उत्तरी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित जल्द गिरफ्तार होगा। घटना का वीडियो सामने आने के बाद विवेचक ने मुकदमे में जबरिया शादी करने की धारा बढ़ा दी है।


Tags:    

Similar News