Gorakhpur News: तलाक एक को भी नहीं दिया, इस शौहर की हैं तीन पत्नियां, मामला सीएम तक पहुंचा तो...

Gorakhpur News: पीड़िता का आरोप है कि पांच माह पूर्व मारपीट कर उसे घर से भाग दिया और बच्ची व उनकी देखरेख के लिए कोई खर्चा भी नहीं दिया गया।

Update: 2024-07-29 02:21 GMT

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन तलाक के कानून को भाजपा सरकार की खूबियां बताते हैं। दावा करते हैं कि मुस्लिम महिलाएं भी भाजपा को वोट करती हैं। शादी का ऐसा ही मामला एक बार फिर मुख्यमंत्री के पास पहुंचा है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पीपीगंज की एक महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले दिनों गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार में अपना दुखड़ा बताया था। जिसमें कहा था कि उसके पति ने तलाक नहीं दिया। उसने तीन पत्नियां रखी हुई हैं। मामला सीएम के संज्ञान में आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। तीन शादियां करने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पीपीगंज क्षेत्र के एक गांव में बिना तलाक लिए हुए तीन पत्नियों का पति बने युवक की परेशानी बढ़ गई। अब सीएम के निर्देश पर आरोपी युवक पर पीपीगंज थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीपीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बगहीभारी की निवासी शबीना खातून ने मुख्यमंत्री जनता दरबार में प्रार्थना पत्र में बताया कि उनकी शादी 4 वर्ष मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार हुआ। उनकी तीन वर्ष की बेटी भी है। लेकिन, शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति का रवैया उनके प्रति कुछ ठीक नहीं था। इसके चलते आये दिन दोनों के बीच मारपीट होता रहता था और दहेज की मांग भी किया जाने लगा।

पति पर मारपीट कर भगाने का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि पांच माह पूर्व मारपीट कर उसे घर से भाग दिया और बच्ची व उनकी देखरेख के लिए कोई खर्चा भी नहीं दिया गया। साथ ही उसने ये भी बताया कि उसके पति ने बिना तलाक दिए ही तीन शादियां और कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर सभी पक्षों का बयान लिया जा रहा है।


Tags:    

Similar News