Gorakhpur News: भाभी के कमरे में घुसा था बिना वर्दी के सिपाही, देवर के जाल में ऐसे फंसा

Gorakhpur News: गगहा क्षेत्र के एक गांव में पुलिस की पिटाई का मामला थानेदार दीपक सिंह को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लहूलुहान सिपाही को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया।

Update: 2024-07-09 02:01 GMT

भाभी के कमरे में घुसा था बिना वर्दी के सिपाही  (photo: social media )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक सिपाही और विवाहिता महिला के अवैध संबंध का मामला लोग चटखारे लेकर एक दूसरे को बता रहे हैं। असल में गगहा क्षेत्र के एक गांव में यूपी पुलिस का सिपाही एक महिला के साथ रात के अंधेरे में कमरे में था। इसी बीच महिला के देवर को इसकी सूचना मिली। देवर ने पूरे गांव को बुला लिया। बिना वर्दी के सिपाही को महिला के साथ पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। उसके मुंह से लेकर गले तक से खून बहने लगा। मामला उछलता देख एसएसपी ने भी सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच बिठा दी है।

गगहा क्षेत्र के एक गांव में पुलिस की पिटाई का मामला थानेदार दीपक सिंह को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लहूलुहान सिपाही को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया। प्रकरण की जानकारी होने पर एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच का निर्देश दिया है। हालांकि, जिस महिला से मिलने के लिए सिपाही गया था, उसने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि सिपाही पर लगे आरोपों के आधार पर निलंबित कर विभागीय जांच का निर्देश दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला से दोस्ती के चक्कर में सिपाही ने देवर पर दर्ज करा दिया था मुकदमा

पुलिस के मुताबिक, महिला के कमरे में अवैध तरीके से घुसा आरोपी सिपाही केशरीनंदन डायल 112 में तैनात हैं। कुछ दिन पहले एक महिला से उसकी दोस्ती हो गई थी। महिला ने इसका फायदा उठाते हुए अपने देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। महिला के कहने पर देवर का शांतिभंग में चालान हुआ था। पुलिस ने मारपीट के आरोप में उसे लेकर थाने ले गई थी। देवर को संदेह हुआ कि यह काम उसकी भाभी के कहने पर सिपाही ने अंजाम दिया है।

सिपाही का धौंस देता रहा केशरीनंदन, पीटते रहे ग्रामीण

भाभी की साजिश में सिपाही के चलते मुकदमा झेलने वाला देवर संबंधो को लेकर सतर्क था। रात के अंधेरे में सिपाही सिविल ड्रेस में जैसे ही महिला के कमरे में घुसा और दरवाजा बंद हुआ, उसने शोर कर ग्रामीणों को बुला लिया। ग्रामीणों ने चोर समझ सिपाही की खूब धुनाई कर दी। सिपाही सादी वर्दी में था, इस वजह से गांव वाले यह नहीं समझ पाए कि वह पुलिसकर्मी है। उसने खुद को पुलिस बताया तो गांव वाले और गुस्से में आ गए और उसकी पिटाई कर दिए। बाद में जानकारी होने पर पुलिस उसे लेकर थाने आई। उधर, देवर ने थाने में आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News