Gorakhpur News: सात साल की बच्ची से दुष्कर्म में मदरसा शिक्षक हिरासत में, अरबी पढ़ने गई थी मासूम

Gorakhpur News: एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Update: 2024-05-09 01:44 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि मदरसा के एक शिक्षक ने अरबी की पढ़ाई करने वाली सात साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। पड़ोसी ने अश्लील हरकत की जानकारी परिवार वालों को दी। जिसके बाद पुलिस को परिवार ने तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है।

गोरखपुर के तिवारीपुर इलाके में मंगलवार को घर के पास ही अरबी पढ़ने गई सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित मदरसा शिक्षक ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। पड़ोसी ने अश्लील हरकत देख शोर मचा दिया। उसने पीड़िता के घरवालों को जानकारी दी। मां के आने पर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, अब केस दर्ज कराने वाला पिता बयान बदलने लगा। लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। आरोप है कि शिक्षक ने अन्य बच्चों को आने से मना किया था। बच्ची को अकेला पाकर आरोपी ने अश्लील हरकत शुरू कर दी और फिर कमरे की ओर ले जाने लगा।

आखिर क्यों मुकर रहा है पिता

मंगलवार की दोपहर में घटना होने के बाद पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी और केस दर्ज कराया। लेकिन, बुधवार की सुबह ही वह मामले को रफा-दफा भी करने लगा। बताया जा रहा है कि कई लोग उसे उसी मोहल्ले में रहने और बच्ची के बदनाम होने की बात कहते हुए बरगला रहे हैं। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News