Gorakhpur News: बाहर वाली से साथ सात फेरे ले रहा था पति, मंत्रोच्चार के बीच अचानक पहुंची पत्नी, फिर हुआ ऐसा...

Gorakhpur News: पत्नी रेनू का कहना है कि तलाक की अर्जी पर अभी कार्रवाई नहीं हुई है। इसके बाद भी पंकज दूसरी शादी कर रहा है।

Update: 2024-07-13 02:27 GMT

बाहर वाली से साथ सात फेरे ले रहा था पति, अचानक पहुंची पत्नी  (photo: social media )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में एक व्यक्ति बुरा फंस गया। पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचाने में पतिदेव की खूब फजीहत हुई। शुक्रवार को देर रात मामला तब उलटा पड़ गया जब पतिदेव के सात फेरे लेने के दौरान ही मंत्रोच्चार के बीच पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई। आनन फानन में शादी रोकनी पड़ी। बाराती भी वापस हो गए।

गोरखपुर के सहजनवां थानाक्षेत्र के मटकापार निवासिनी रेनू पुत्री देवनारायण पासवान की शादी 10 जुलाई, 2016 में खजनी थानाक्षेत्र के संग्रामपुर उनवल निवासी पंकज पासवान पुत्र शेषनाथ पासवान से हुई थी। दोनों का वैवाहिक जीवन कुछ दिन सही चला और एक बच्ची भी पैदा हुई। बच्ची पैदा होने के बाद वह दिव्यांगता की शिकार हो गई। रेनू अपनी बच्ची का जगह-जगह इलाज कराने के लिए भटकती रही। इधर रेनू की अपने पति पंकज से दूरियां बढ़ती चली गई। पंकज ने अप्रैल 24 में न्यायालय में पत्नी रेनू से तलाक की अर्जी लगाई। चोरी से दूसरे शादी के तलाश में भी लग गया। पत्नी रेनू का कहना है कि तलाक की अर्जी पर अभी कार्रवाई नहीं हुई है। इसके बाद भी पंकज दूसरी शादी कर रहा है। मेरा नहीं तो उसे बेटी के बारे में सोचना चाहिए। बेटी के हक के लिए किसी भी हद तक जाऊंगी।

पहले मंदिर में शादी की, फिर बारात लेकर पहुंचा था पति

शुक्रवार को उसकी शादी खोराबार क्षेत्र के भैसहां शिवपुर की युवती से बेलीपार के भौवापार मुंजेश्वरनाथ मंदिर में होने जा रही थी। रेनू को किसी तरह पता चला और वहां पहुंचकर शादी को रुकवा दी। फिर रात 10 बजे पता चला कि उसकी शादी खोराबार के भैसहां शिवपुर हो रही है। इसके बाद वह पुलिस को लेकर मौके पर पहुंची और शादी को रूकवा दी। बारात बैरंग लौट गई।

Tags:    

Similar News