Gorakhpur News: नरेंद्र मोदी के तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुने जाने पर फूटे पटाखे, खिलाई मिठाई

Gorakhpur News: खुशी से लवरेज भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने कहा कि देश के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राजग की लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनने जा रही है।

Update: 2024-06-07 14:06 GMT

 नरेंद्र मोदी के तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुने जाने पर फूटे पटाखे, खिलाई मिठाई: Photo- Newstrack

Gorakhpur News: गोरखपुर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर्वसम्मति से एक बार फिर राजग संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद भाजपा के नेताओं में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में भाजपा नेता बड़ी संख्या में क्षेत्रीय कार्यालय इकट्ठा हुए और पटाखा फोड़कर तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

गोरखपुर के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह की अगुवाई में रानीडीहा स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर क्षेत्रीय व जिले के भाजपा नेताओं ने ढोल, नगाड़ा और गाजे बाजे के साथ जमकर नारेबाजी की। तो वहीं बेनीगंज स्थित पार्टी कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपाईयों को पटाखे फोड़े। इस दौरान भाजपा, मोदी, योगी जिंदाबाद के उदघोष से क्षेत्रीय कार्यालय परिसर गूंज उठा।

Photo- Newstrack

खुशी से लवरेज भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने कहा कि देश के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राजग की लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनने जा रही है। मोदी सरकार में देश विकसित और सशक्त होगा। अंत्योदय और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार में देश और भी समृद्धशाली व शक्तिशाली बनेगा। वहीं महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने से आम लोगों में खुशी है। इस बार देश के विकास को लेकर बड़े फैसले होंगे। जिससे देश दुनिया में विश्व गुरु बनेगा।

Photo- Newstrack

इनकी रही उपस्थिति

इस मौके पर क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पुष्पदत्त जैन, पूर्व महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, मीडिया संपर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक सिद्धार्थ शंकर पाण्डेय, सोमेश्वर पाण्डेय, शेषमणि त्रिपाठी, मनोज कुमार शुक्ल, संजय सिंह, चंद्रबाला श्रीवास्तव, जगदीश चौरसिया, छोटेलाल मौर्य, हरिकेश राम त्रिपाठी, डा. आरडी सिंह, राजाराम कन्नौजिया, सबल सिंह पालीवाल, ब्रह्मानन्द शुक्ल, शत्रुघ्न कसौधन, मंजू सिंह, डॉ सदानन्द शर्मा, रामानन्द यादव, नरेन्द्र सिंह, केएम मझवार, इंद्रकुमार निगम, जनार्दन श्रीवास्तव, चंचला शुक्ला, विनोद शर्मा, गणेश साहनी, राकेश चौधरी, धीरज त्रिपाठी, धरणीधर राम त्रिपाठी, दिनेश सिंह, राम प्रकाश चौरसिया, अश्वनी सिंह लकी समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News