Gorakhpur News: एम्स गोरखपुर में नया बखेड़ा, इंटर्न और छात्रों का डांसर संग वीडियो हुआ वायरल

Gorakhpur News: बताया जा रहा है कि वीडियो कई दिन से एक-दूसरे के ग्रुप में शेयर किया जा रहा है। इसकी जानकारी जब एम्स के सीनियर डॉक्टरों को हुई तो उन्होंने नाराजगी जताई है।

Update:2024-10-09 08:23 IST

Gorakhpur News

Gorakhpur News: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंटर्न और मेडिकल छात्र नर्तकियों के साथ ठुमका लगाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो एक इटर्न के जन्मदिन का बताया जा रहा है। हालांकि न्यूजट्रैक वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

व्हाट्सग्रुपों में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में इंटर्न और छात्र चार नर्तकियों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसमें कुछ पुरुष और महिला जूनियर डॉक्टर भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक इंटर्न के पिछले माह बर्थडे के दौरान का है। जन्मदिन को लेकर ही पार्टी रखी गई थी। देर रात तक इंटर्न और मेडिकल छात्र पार्टी में मौजूद थे। वायरल वीडियो में जूनियर डॉक्टर भी चारों नर्तकियों के साथ डांस कर रहे थे। वायरल वीडियो में कुछ इंटर्न और डॉक्टर नोट उड़ा भी रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो कई दिन से एक-दूसरे के ग्रुप में शेयर किया जा रहा है। इसकी जानकारी जब एम्स के सीनियर डॉक्टरों को हुई तो उन्होंने नाराजगी जताई है।

बिना अनुमति हुए आयोजन पर हो सकती है कार्रवाई

कार्यक्रम का आयोजन एम्स परिसर से बाहर एक मैरेज हॉल में किया गया था, जिसमें दो सौ से ज्यादा छात्र, इंटर्न और जूनियर डॉक्टर शामिल हुए थे। कुछ छात्राएं भी गई थीं। हालांकि, वे कुछ देर डांस देखने के बाद वापस आ गई थीं। बताया जा रहा है कि इसकी अनुमति किसी इंटर्न और डॉक्टर ने नहीं ली थी। इस बारे में एम्स के मीडिया प्रभारी डॉ. अरूप मोहंती ने बताया कि इस तरह के किसी वायरल वीडियो की शिकायत नहीं मिली है। अगर मिलती है तो मामले की जांच कराई जाएगी।

इमरजेंसी में अव्यवस्था पर हटाए गए प्रभारी डॉ. सुबोध

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के इमरजेंसी और ट्रामा सेंटर से मरीजों के रेफर करने के मामले को कार्यकारी निदेशक प्रो. डॉ. अजय सिंह ने बेहद गंभीरता से लिया है। सोमवार देर रात पांच मरीजों के रेफर करने के मामले में निदेशक ने इमरजेंसी वार्ड के प्रभारी डॉ. सुबोध कुमार को हटा दिया है। इनकी जगह सर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता को इमरजेंसी व ट्रामा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सोमवार की देर रात पांच मरीजों को एक-एक करके रेफर किए जाने लगा। इस पर मरीजों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसमें अधिकांश मरीज बिहार से लेकर जिले के दूर दराज से आए थे। सांसद की पहल पर उसे रेफर करने के बाद फिर से भर्ती किया गया। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्यकारी निदेशक ने इमरजेंसी के प्रभारी डॉ. सुबोध को हटाते हुए उनकी जगह डॉ. गौरव गुप्ता को जिम्मेदारी सौंपी है।

Tags:    

Similar News