UP ATS से मुठभेड़ में मारा गया मुख्तार अंसारी गिरोह का शूटर, मथुरा में ऐसे मिली सफलता

Gorakhpur News: मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र का तहिरापुर का रहने वाला पंकज यादव बिहार के माफिया डान शहाबुद्दीन से लेकर मुख्तार अंसारी के लिए कांट्रेक्ट कीलिंग का काम करता था।

Update: 2024-08-07 03:48 GMT

 यूपी एटीएस ने मथुरा में मुठभेड़ में एक लाख के इनामी को पकड़ा (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश की यूपी एटीएस और डीके शाही की टीम ने मुख्तार अंसारी से लेकर शहाबुद्दीन के लिए सुपारी लेकर हत्या करने वाला शातिर पंकज यादव को मार गिराया है। एसटीएफ की टीम ने उसे मथुरा जिले के फरह थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह करीब 5.20 बजे गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में वह घायल हो गया था। बाद में उसकी मौत हो गई।

मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र का तहिरापुर का रहने वाला पंकज यादव बिहार के माफिया डान शहाबुद्दीन से लेकर मुख्तार अंसारी के लिए कांट्रेक्ट कीलिंग का काम करता था। पुलिस ने उसपर एक लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था। बुधवार को तड़के सुबह 5.20 बजे यूपी एटीएस के साथ मथुरा के फरह क्षेत्र में उसकी मुठभेड़ हो गई। एटीएस के अफसरों के मुताबिक, खुद को घिरा देख पंकज फायरिंग कर भागने लगा। जवाबी फायरिंग में पंकज घायल हो गया। उसे मथुरा में ही नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल 32 बोर की, रिवाल्वर के साथ दो पहिया बरामद किया है। पुलिस के मुठभेड़ के समय पंकज का एक साथी भी था। वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

मन्ना सिंह हत्याकांड में गवाह की हत्या का है आरोप

एटीएस के हत्थे चढ़े पंकज यादव पर मन्ना सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह एवं उसके पुलिस सुरक्षा कर्मी की सनसनीखेज हत्या करने का आरोप है। उस पर तीन दर्जन से अधिक मुकदमे पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में दर्ज है। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस की टीम पंकज से पूछताछ के लिए भेजी गई है। उससे मुख्तार अंसारी समेत पूर्वांचल के कई अपराधियों के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद है। पुलिस इस सफलता से गदगद है।

   

Tags:    

Similar News