कलयुगी बेटों की करतूत: बीमार मां की नहीं ली सुध, इंतजार में तरस रही आंखें

3 दिन पहले नाती अपनी पत्नी को ससुराल छोड़ने गया था, और अपने घर पर ताला लगा गया,जिससे बुजुर्ग महिला 3 दिन से घर के बाहर भूखी प्यासी एक पेड़ के नीचे बैठी है,

Update: 2021-03-20 14:29 GMT
हमीरपुर, बेटों ने बीमार मां को बेसहारा छोड़ दिया, इंतजार करती मां

हमीरपुर : बच्चों को पालने के लिए मां-बाप कितने कष्ट उठाते हैं। वहीं बच्चे सबकुछ भूल कर मां-बाप की बेइज्जती करते हैं तो यह सब तकलीफदेय होता हैय़ यूपी के हमीरपुर जिले से ऐसा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक बेबस व लाचार मां अपनी किस्मत व बेबसी पर आंसू बहाने को मजबूर है। जिसके खुद के बच्चे ही उसको घर से निकाल कर बेसहारा कर चले गए हैं। ये मां पिछले कई दिनों से भूखी प्यासी बीमार घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे बैठी हुई है।और टकटकी लगाए अपने नाती एवं बेटों की आने की राह देख रही है।

पत्नी को लेकर ससुराल चला

 

मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे का है, जहां पर अपने नाती के साथ रहने वाली दुर्गी नाम की वृद्ध महिला को उसके ही नाती ने घर से निकाल कर घर में ताला लगाते हुए दादी को बेसहारा छोड़कर पत्नी को लेकर ससुराल चला गया इसके 2 बेटे है को बाहर कमाते है महिला अपने नाती और उसकी पत्नी के साथ रहती थी।

यह पढ़ें....बलिया: BJP नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के MLA को दी ये खुली चुनौती

 

फोन कर जल्दी आने की बात

 

3 दिन पहले नाती अपनी पत्नी को ससुराल छोड़ने गया था, और अपने घर पर ताला लगा गया,जिससे बुजुर्ग महिला 3 दिन से घर के बाहर भूखी प्यासी एक पेड़ के नीचे बैठी है, जिसे आस के लोगों ने खाने को दिया और नाती अनिल को फोन कर जल्दी आने की बात कही

यह पढ़ें....Ind vs Eng Live T20: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, कोहली-रोहित कर रहे ओपनिंग

 

पड़ोसियों का कहना है कि जानकारी देने के बावजूद भी ना तो बेटे आए और ना ही अभी तक नाती आया है बुजुर्ग महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर कुछ पत्रकारों ने अस्पताल में बुजुर्ग महिला को भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट रविंद्र सिंह रिंकू

Tags:    

Similar News