Hamirpur News: प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में उमा शंकर मिश्रा अध्यक्ष और मनीष मिश्रा महामंत्री चयनित

Hamirpur News: हमीरपुर प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में उमा शंकर मिश्रा को अध्यक्ष और मनीष मिश्रा को महामंत्री चुना गया।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-12-30 12:59 GMT

 प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में उमा शंकर मिश्रा अध्यक्ष और मनीष मिश्रा महामंत्री

Hamirpur News: हमीरपुर प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में उमा शंकर मिश्रा को अध्यक्ष और मनीष मिश्रा को महामंत्री चुना गया। इसके साथ ही अन्य पद के पदाधिकारियों का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। हमीरपुर प्रेस क्लब का वार्षिक चुनाव की बैठक का आयोजन जिला परिषद स्थित कार्यालय में किया गया।

सर्वसम्मति से उमा शंकर मिश्रा को चयनित किया अध्यक्ष

इस मौके पर संरक्षक मंडल के नेतृत्व में सर्वसम्मति से उमा शंकर मिश्रा को अध्यक्ष के रूप में चयनित किया। जबकि बिनीत तिवारी व विकास पुरवार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,आशुतोष दीक्षित को उपाध्यक्ष,आशीष दीक्षित को कोषाध्यक्ष, मनीष मिश्रा को महामंत्री, मोहित द्विवेदी को मंत्री,हरी माधव मिश्रा को संगठन मंत्री, शिवम द्विवेदी व चमन अली को प्रचार मंत्री,रूपेश गुप्ता को प्रभारी मंत्री, विकास सोनी को ऑडिटर,ब्रजकिशोर कटियार, अखिलेश सिंह गौर व आनंद अवस्थी को क्लब के प्रवक्ता चुना गया।रोहित सिंह को कार्यालय प्रभारी चुना गया।जबकि संरक्षक मंडल में राजेश शर्मा, राजेश सिंह, पीडी दीक्षित, अनिल सोनी, राजेश कुमार व पंकज मिश्रा को शामिल किया गया।

कार्यकारिणी सदस्य

कार्यकारिणी सदस्य के रूप में ब्रजेश ओझा, बीरू गुप्ता, गणेश पाण्डेय, अभिषेक अग्निहोत्री, शिवम सिंह (तन्मय)वीरेंद्र तिवारी, बीरपाल, अभिषेक द्विवेदी सहित अन्य सदस्यों को चुना गया। इस तरह से हमीरपुर प्रेस क्लब की पूरी टीम का चुनाव सर्वसम्मति किया गया।

संरक्षक मंडल का माल्यार्पण कर ज्ञापित किया धन्यवाद

इस मौके पर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा ने संरक्षक मंडल का माल्यार्पण कर धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके पश्चात क्लब के सभी पदाधिकारियों ने अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा को फूल मालाओं के साथ नई उन्नति की कामना की। इस दौरान क्लब के पदाधिकारियों समेत क्लब के सदस्यों में हर्ष की लहर दौड़ गईं।

Tags:    

Similar News