Hamirpur: बहराइच में भेड़िया तो हमीरपुर में सियार, तीन को किया घायल, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Hamirpur News: सियार के इस हमले में तीन लोग घायल हो गए । स्थानीय लोगों ने सियार को घेरकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला ।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2024-09-04 07:35 GMT

jackal attacked Hamirpur  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले के बिलपुर गांव में लोगों ने शियार को पीट-पीटकर मार डाला । शियार घर में घुसकर लोगों पर हमला कर रहा था । इसी दौरान लोगों ने उसे घेर लिया और फिर लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला ।

हमीरपुर में इन दिनों जानवरों द्वारा लगातार हमले किए जा रहे हैं । एक तरफ जहां बहराइच में भेड़ियों का झुंड लोगों को निशाना बना रहा है । वहीं हमीरपुर में एक सियार ने घर में घुसकर हमला कर दिया । सियार के इस हमले में तीन लोग घायल हो गए । हालांकि स्थानीय लोगों ने सियार को घेरकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला । यह घटना हमीरपुर जिले के बिलपुर गांव का है । जहा के रहने वाले 63 वर्षीय संतराम के घर मे पहले सियार ने हमला करके घायल कर दिया उसके बाद वह महिपत के घर मे घुस गया और वहां भी 65 वर्षीय वृद्ध महिपत पर हमला कर दिया । इसके बाद एक महिला को भी घायल किया है। गांव के लोगों ने सियार का पीछा करके लाठी डंडो से पीट-पीटकर मार डाला।

अस्पताल में इलाज

सियार के हमले से घायल हुए सभी ने अस्पताल में इलाज करवाया है। वही अब गांव वाले अन्य सियारों से बचने के लिए खेतो में लाठी डंडे लेकर सर्च अभियान स्वयं शुरू कर दिया है। इसके बाद सूचना पर पहुँची वन विभाग की टीम ने सियार का शव कब्जे में लेकर कारवाही शुरू कर दी है।



Tags:    

Similar News