Hapur News: गुरुद्वारे में अधिवक्ता ने बुजुर्ग को दिया धक्का, इलाज के दौरान मौत

Hapur News: नगर सीओ वरुण कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-12 02:33 GMT

मृतक जसपाल सिंह (सोशल मीडिया)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा निवासी बुजुर्ग जसपाल सिंह (65) को एक अधिवक्ता ने अतरपुरा चौपला स्थिति गुरुद्वारे में धक्का दे दिया। जिसके कारण सिर फर्श पर लगने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिजनों नें लगाया यह आरोप

जसपाल सिंह के परिजनों ने बताया कि अतरपुरा चौपला स्थित गुरुद्वारे में निर्माण कार्य चल रहा है। जसपाल सिंह के भाई कमलजीत सिंह उर्फ मिंटू शनिवार शाम मजदूरों को निर्माण के संबंध में कुछ समझा रहे थे। इसी दौरान पेशे से अधिवक्ता आरोपी यहां पहुंचा और उनका विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई होते देख यहां मौजूद जसपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और अधिवक्ता को समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि अधिवक्ता ने बुजुर्ग जसपाल सिंह को धक्का दे दिया। इस दौरान उनका सिर नीचे फर्श में लगा। गंभीर रूप से घायल जसपाल सिंह को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद कोतवाल नीरज कुमार पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुँचे पहुंचे और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत किया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

नगर सीओ वरुण कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News