Hapur News: सीएम योगी के बुलडोजर का जलवा, कांवड़ यात्रा में नजर आया बुलडोजर, बना आकर्षण का केंद्र

Hapur News: सीएम योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार सीएम का बुलडोजर कांवड़ यात्रा में चर्चाओं में बना है। हापुड़ के रहने वाले कांवड़िए सीएम योगी के बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-02 11:07 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के रूप में भी जाना जाता है। साथ ही सीएम योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार सीएम का बुलडोजर कांवड़ यात्रा में चर्चाओं में बना है। हापुड़ के रहने वाले कांवड़िए सीएम योगी के बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं। शिवभक्तों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित होकर वह कांवड़ यात्रा में बुलडोजर लेकर चल रहे हैं। जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

गढ़ रोड स्थित रहने वाले विमलेश शुक्ला, विनीत मिश्रा, जितेंद्र, दीपांशु, इंद्रजीत, धनीराम और गौशाला के समस्त सेवक गढ़ के ब्रजघाट से गंगाजल लेकर हापुड़ पहुंचे। बता दें कि यह यात्रा श्रद्धा, आस्था और विश्वास की सबसे बड़ी धार्मिक यात्रा मानी जाती है। हालांकि इस कांवड़ यात्रा में शिव भक्त अलग-अलग तरह की कांवड़ ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं हापुड़ के रहने वाले कांवड़िए सीएम योगी के बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं। शिवभक्तों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित होकर वह कांवड़ यात्रा में बुलडोजर लेकर चले हैं।

उनका कहना है कि 2017 से पहले इस बुलडोजर का गलत इस्तेमाल किया जाता था। मगर 2017 के बाद योगी सरकार आने के बाद इस बुलडोजर का सही इस्तेमाल किया जा रहा है। योगी सरकार बुलडोजर चलाकर अच्छा कार्य कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि दिल्ली में बेसमेंट में 3 छात्रों की डूबकर मौत हो गई थी। वहां केजरीवाल सरकार कुछ कार्रवाई नहीं कर रही है। मगर योगी बाबा का बुलडोजर वहां अच्छा काम करेगा। उनका कहना है कि गंगा मैय्या ने बुलडोजर को अपने पास बुलाया और पवित्र किया है। सभी भक्त हापुड़ के गांव सबली स्थित सबली महादेव मंदिर में जलाभिषेक करेंगे।

Tags:    

Similar News