Hapur News: बस में युवती से छेड़छाड़, ड्राइवर ने खून से भर दी मांग, विरोध पर पीटा और फिर...

Hapur News: युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने कई थप्पड़ जड़ दिए। युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

Update: 2024-08-04 17:11 GMT

Hapur News ( Social- Media- Photo)

Hapur News: हापुड़ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। बस में सवार युवती से ड्राइवर ने छेड़छाड़ करते हुए अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने की कोशिश की। इतना ही नहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने उसे थप्पड़ मार दिया। युवती ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। बस जैसे ही हापुड़ नगर के रेलवे रोड स्थित चौकी के निकट पहुंची तो परिजनों ने बस को रोक लिया। बस में तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।


स्टाफ बस से रोज आती जाती है

बता दें हापुड़ निवासी युवती पिछले एक साल से नोएडा में एक कंपनी में काम करती है और स्टाफ बस से रोज आती जाती है। युवती ने बताया कि बस चालक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था। उसने बताया कि शनिवार को नोएडा से वापस आते समय बस चालक ने एक बार फिर बस के गेट बंद कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपी ने अपना हाथ काटकर खून से उसकी मांग भर दी। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने कई थप्पड़ उसे जड़ दिए। जिसके बाद युवती ने पूरे मामले की जानकारी फोन पर हापुड़ स्थित अपने परिजनों को दे दी।


एक साल से कर रहा था परेशान

पीड़ित युवती ने बताया कि वह रोजाना नौकरी करने के लिए बस द्वारा नोएडा आती जाती है। एक साल से ड्राइवर परेशान कर रहा था। आज हापुड़ में आने के बाद सभी लोग बस से उतरकर चले गए, जैसे ही वह गेट पर पहुंची तो ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया और हाथ काटकर मांग भर दी। घटना का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। वह बड़ी मुश्किल से बस से उतरी और फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी।


एएसपी ने दी मामले की जानकारी

हापुड़ एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि शनिवार शाम हापुड़ पुलिस को सूचना मिली थी। एक बस स्टाफ को लेकर नोएडा जाती है। उसके ड्राइवर के साथ में कुछ विवाद हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर जानकारी हुई कि एक युवती हापुड़ से नोएडा जाती-आती है। उसके साथ में ड्राइवर ने कुछ अभद्र व्यवहार किया है। जिस बात को लेकर विवाद हो रहा था इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है। साक्ष्य के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News