Hapur News: नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का पिता ने लगाया आरोप, यात्रियों ने पकड़कर की पिटाई

Hapur News: बस में आठ वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा उसके पिता ने हंगामा कर दिया। इस पर बस सवार यात्रियों ने एक युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-06-21 22:57 IST

नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का पिता ने लगाया आरोप, यात्रियों नें पकड़कर की पिटाई: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित बस में आठ वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा उसके पिता ने हंगामा कर दिया। इस पर बस सवार यात्रियों ने एक युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद यात्री आरोपी को पकड़कर कोतवाली ले गए और पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, अभी मामले में तहरीर नहीं दी गई है। उधर, पुलिस सीट पर बैठने को लेकर विवाद होने का दावा कर रही है।

पीड़ित की जुबानी, आरोपी की कहानी

जिला मेरठ का रहने वाला एक व्यक्ति शुक्रवार को अपनी आठ वर्षीय पुत्री के साथ घर जाने ले लिए सवारी के इंतजार में मेरठ रोड पर खड़ा। करीब 11 बजे एक बस वहां आकर रुकी। जिसमें व्यक्ति अपनी पुत्री के साथ बैठ गया। इसी बीच व्यक्ति ने पास की सीट पर बैठे युवक पर पुत्री के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। इसपर बस सवार अन्य यात्री आग-बबूला हो गए और उन्होंने युवक को दबोचकर बस से नीचे उतार दिया।आक्रोशित लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा। किसी यात्री नें आरोपी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।इसके बाद वह आरोपी को दबोचकर कोतवाली ले गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि युवक को कोतवाली में हिरासत में लिया हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सीट पर बैठने को लेकर युवक व व्यक्ति के बीच विवाद हुआ था। व्यक्ति ने युवक के खिलाफ अभी तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News